बाड़मेर न्यूज: भूखंड विवाद को लेकर एक पक्ष में लगाई आग,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1853942

बाड़मेर न्यूज: भूखंड विवाद को लेकर एक पक्ष में लगाई आग,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

बाड़मेर न्यूज: भूखंड विवाद को लेकर एक पक्ष ने भूखंड पर आग लगा दी. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

बाड़मेर न्यूज: भूखंड विवाद को लेकर एक पक्ष में लगाई आग,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर शहर की रीको थाना क्षेत्र के विष्णु कॉलोनी में एक भूखंड को लेकर दो पक्षों के बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसके बाद आज शनिवार को एक पक्ष के लोगों ने भूखंड में पहुंचकर कांटो की बाढ़ में आग लगा दी. आग लगाने की सूचना मिलने के बाद रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पाया. गनीमत यह रही कि समय पर फायर बिग्रेड पहुंचने से बड़ा हादसा टल गया.

जानकारी के अनुसार विष्णु कॉलोनी निवासी फूली देवी व उसके भांजों के बीच में एक भूखंड को लेकर विवाद चल रहा है. फूली देवी का दावा है कि उसने अपनी बहन से यह भूखंड ढाई लाख रुपए में 11 साल पहले स्टांप पर खरीदा था. लेकिन बहन के बेटे अब इस भूखंड पर कब्जा करना चाह रहे हैं. फूली देवी ने बताया कि वह अपने भूखंड के अंदर आज बैठी थी.

 इस दौरान उसकी बहन के लड़के सहित 20-30 महिलाएं व अन्य लोग वहां पहुंचे और भूखंड में आग लगा दी. आग लगाते देख फूली देवी ने भाग कर बकरियों को बचाया. रीको थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही रुको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आज ज्यादा होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाया गया. 

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू

फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. रीको थाने के हेड कांस्टेबल जेठाराम ने बताया कि लंबे समय से दो पक्षों के बीच भूखंड को लेकर विवाद चल रहा है. जिसको लेकर रीको थाने में पहले से ही दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज है. और आज आग लगाने की सूचना पर मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया है. आगे रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा

जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि

रुद्राक्ष पहनने के बाद भूल से भी ना करें ये 4 काम वरना महाकाल का खुलेगा तीसरा नेत्र! 

इस वजह से सलमान और शाहरुख का था 36 का आंकड़ा, जानिए कैसे बने अब यार

Trending news