शिव: पंजाब पुलिस ने सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी में लिप्त युवक को पकड़ा, पूछताछ जारी
Advertisement

शिव: पंजाब पुलिस ने सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी में लिप्त युवक को पकड़ा, पूछताछ जारी

Sheo: बाड़मेर पुलिस और सीमा सुरक्षा बल ने सीमा पार पाकिस्तान हेरोइन तस्करी में लिप्त एक युवक को दस्तयाब कर पंजाब के भटिंडा में हेरोइन तस्करी मामले में वांछित होने पर पंजाब पुलिस को सुपुर्द किया है.

युवक को पकड़ा

Sheo: बाड़मेर पुलिस और सीमा सुरक्षा बल ने सीमा पार पाकिस्तान हेरोइन तस्करी में लिप्त एक युवक को दस्तयाब कर पंजाब के भटिंडा में हेरोइन तस्करी मामले में वांछित होने पर पंजाब पुलिस को सुपुर्द किया है. गौरतलब है कि पंजाब के भटिंडा जिले सांगट पुलिस थाना ने कार्रवाई करते हुए 3 किलो हेरोइन के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया था और वहीं से पूछताछ में हेरोइन बाड़मेर जिले के रामसर निवासी गोविंद गिरी से सप्लाई लेने की बात सामने आई थी. 

जिसके बाद पंजाब में दर्ज 165/2022 अंतर्गत धारा 8/21,61/85 एनडीपीएस एक्ट के मामले वांछित होने का पंजाब पुलिस के इनपुट पर बाड़मेर पुलिस और सीमा सुरक्षा बल ने कार्रवाई करते हुए रामसर से युवक गोविंद गिरी को दस्तयाब कर और उससे गहन पूछताछ की, तो उसने सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी में लिप्त होने की बात स्वीकार की, जिस पर बाड़मेर जिले में वह किसी भी मामले में वांछित नहीं था. जिसके बाद युवक को रामसर थाना पुलिस ने पंजाब पुलिस को सुपुर्द कर दिया है, जिसके बाद पंजाब पुलिस युवक को पंजाब लेकर रवाना हो गई है. 

यह भी पढ़ें - चुनावी साल से पहले गहलोत सरकार का मास्टरस्ट्रोक, 1 लाख ग्रामीण परिवारों को मिलेगा 2000 करोड़ का ऋण

बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह का कहना है कि कुछ महीने पहले सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन की खेप आई थी, जिसकी स्थानीय निवासी गोविंद गिरी ने पंजाब के तस्करों को सप्लाई की थी. पंजाब में हेरोइन पकड़े जाने के बाद इनपुट मिलते ही सप्लाई करने वाले युवक को दस्तयाब कर पंजाब पुलिस को सुपुर्द कर दिया है और इस पूरे मामले में बाड़मेर पुलिस भी पंजाब पुलिस के साथ सहयोग करके अन्य कोई भी इस मामले में लिप्त होगा तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news