पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी ने किया विभिन्न गांवों का दौरा, विकास कार्यों का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1270695

पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी ने किया विभिन्न गांवों का दौरा, विकास कार्यों का लिया जायजा

पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक हरीश चौधरी के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र बायतु में पेयजल समस्याओं का समाधान होगा. विधायक चौधरी के लगातार प्रयासों और मॉनिटरिंग से ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल समस्या के समाधान को लेकर धरातल पर कार्य भी किए जा रहे है. 

विकास कार्यों का लिया जायजा

Baytoo: पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक हरीश चौधरी के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र बायतु में पेयजल समस्याओं का समाधान होगा. विधायक चौधरी के लगातार प्रयासों और मॉनिटरिंग से ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल समस्या के समाधान को लेकर धरातल पर कार्य भी किए जा रहे है. इसी कड़ी में शनिवार को विधायक हरीश चौधरी क्षेत्र के दौरे के दौरान ग्राम पंचायत लापला में पिछले दिनों स्वीकृत किए गए ट्यूबवेल की खुदाई कार्य शुरू हुआ. 

शनिवार को विधायक चौधरी स्थानीय जन प्रतिनिधियों के साथ लापला ग्राम पंचायत मुख्यालय पर चल रहे ट्यूबवेल खुदाई कार्य का निरीक्षण कर उन्होंने संबंधित अधिकारियों और ठेकेदार से काम के बारे में जानकारी ली और निर्माण कार्य की गुणवत्ता और समय पर कार्य पूरा करने के अधिकारियों को निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ें - REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

पूर्व मंत्री व विधायक हरीश चौधरी ने बताया कि हमारा प्रयास है कि क्षेत्र में जहां भी पेयजल मिलने की संभावना हो, वहां पर पेयजल स्रोत विकसित करने का प्रयास करते है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि क्षेत्र में कई नवीन ट्यूबबेल खुदवाए है और पर्याप्त मात्रा में पेयजल मिला है, जिसमे इसी गांव के पास कुंभाणियों की हौदी के पास खुदाए गए ट्यूबवेल में मीठा पानी पर्याप्त मात्रा में मिला है.

इसके बाद चौधरी लापला मुख्यालय पर स्थित महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर स्थानीय ग्रामीणों से मुलाकात करने के बाद झाक और रतेऊ गांवों का भी दौरा किया और लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें सुलझाने का प्रयास करने का आश्वासन दिया. गौरतलब है कि विधायक चौधरी के प्रयासों से पूर्व में भी लगातार कई क्षेत्रीय परियोजनाएं स्वीकृत हुई है जिसे विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल समस्याओं का समाधान तेजी से हो रहा है.

बाड़मेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

टीना डाबी के EX पति की मंगेतर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, अतहर आमिर बोले- मेरा प्यार, मेरी दुनिया

Bharatpur : अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजयदास का निधन, 80 फीसदी तक जल चुका था शरीर

शादी के तुरंत बाद ही फुर्र हुई दुल्हन, पीहर वाले बोले- हम नहीं भेजेगें वापस

Trending news