करौली में पुलिस के सामने फायरिंग और गाली-गलौच का वीडियो वायरल

करौली में पुलिस के सामने बीच रास्ते में फायरिंग करने और गाली-गलौच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

करौली में पुलिस के सामने फायरिंग और गाली-गलौच का वीडियो वायरल
हाथ में कट्टा लेकर पुलिस के लिए गाली गलौज करते युवक

करौली: जिले में पुलिस से बेखौफ अपराधियों का और मामला देखने को मिला है. पुलिस के सामने बीच रास्ते में फायरिंग करने और गाली-गलौच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले में कुड़गांव थाना पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को कुड़गांव गांव थाना अंतर्गत चैनपुर बररिया गांव में पंचायत समिति सदस्य हरिकेश के पुत्र अमन के जन्म उत्सव में शामिल होने आए युवकों ने नाच-गान के साथ खुशी में अनेक फायर किये. इस दौरान जश्न मना रहे युवक मुख्य सड़क पर आ गए और वहां भी फायरिंग की. 

फायरिंग के दौरान कुड़गांव पुलिस गश्त करती हुई वहां पहुंची, तो उसके सामने भी युवकों द्वारा फायरिंग की गई. पुलिस के वाहन को देखकर भी युवक हाथ में कट्टा लेकर पुलिस के लिए गाली गलौज करते रहे. गश्त से लौटे पुलिस दल ने इस वाक्य को ना तो रोजनामचा लिखा और ना ही अपने अफसरों को बताया. इस वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की किरकिरी हुई तो पुलिस हरकत में आई. 

कुड़गांव थानाधिकारी ओमेंद्र ने बताया कि घटना का वीडियो सामने आया है. मामले में छोटू मीणा निवासी सेवा, अमन पुत्र हरिकेश तथा 5-7 अन्य के खिलाफ फायरिंग कर दहशत फैलाने और पुलिस से गाली-गलौज करने के आरोप का मामला दर्ज किया है.