हर दिन घुट-घुटकर मर रही रेप पीड़िता, कट्टे की नोंक पर जिलशाद, साहिल और साकिर ने किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो भी किए वायरल
Advertisement

हर दिन घुट-घुटकर मर रही रेप पीड़िता, कट्टे की नोंक पर जिलशाद, साहिल और साकिर ने किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो भी किए वायरल

Bharatpur Rape Case: राजस्थान में बहन-बेटियों पर रेप, हत्या के मामले चरम पर हैं, इसकी चिंता न शासन को है न प्रशासन को. शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा ही मामला भरतपुर के कामां थाना से आया है, जहां कट्टे की नोंक पर जिलशाद, साहिल और साकिर समेत अन्य आरोपियों ने युवती से रेप किया. पीड़िता सदमें हैं, कई बार सुसाइड का प्रयास कर चुकी है. लेकिन इससे भी शर्म की बात ये है कि रेपिस्ट जेल से बाहर आकर रेप पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट की है. 

 

फाइल फोटो.

Bharatpur, Kaman police Thana news: भरतपुर के कामां थाना इलाके में एक रेप पीड़िता ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार जारी है और उसकी स्थिति स्टेबिल बनी हुई है. युवती पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी है. क्योंकि आरोपी लगातार पीड़िता और उसके परिजनों पर राजीनामे का दबाव बना रहे हैं. आरोपियों ने रेप पीड़िता के अश्लील फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं. दरअसल भरतपुर के कामां थाना इलाके में चार युवकों ने कट्टे (तमंचा) की नोंक पर एक युवती का जबरन अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया. 

उसके अश्लील वीडियो फोटो खींचकर उन्हें वायरल कर दिया. पीड़ित युवती को जब इसका पता चला तो पीड़ित ने शर्म से खुद की जान देने के लिए खुद को फांसी लगा ली, लेकिन उसके घरवालों ने उसे बचा लिया. अब एक बार फिर से आरोपियों ने पीड़िता को अपनी जान देने के लिए मजबूर कर दिया. उसने दुबारा सुसाइड की कोशिश की. जिसको उसके घरवालों ने बचाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस पर मामले में आरोपियों को सरंक्षण देने का आरोप लगाया है.

17 अप्रैल को किया था रेप
पीड़िता के परिजनों ने कामां थाने में दर्ज एफआईआर में शिकायत देते हुए बताया कि, 17 अप्रैल को 21 साल की लड़की करीब 8 बजे घर का सामान लेने के लिए घर से बाहर गई थी. जब वह समान लेकर घर वापस आ रही थी तो, उसे रास्ते में गांव के ही जिलशाद, साहिल, साकिर और एक अन्य लड़कों ने लड़की को उठाकर सूनसान जगह ले गए. जहां आरोपियों ने लड़की के कपड़े उतारकर उसके अश्लील वीडियो बनाए. साथ ही धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो वह उसके अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे. चारों आरोपियों ने लड़की से गैंगरेप किया. उसे वहीं छोड़ दिया, जिसके बाद लड़की अपने घर आ गई, लेकिन अपने परिजनों को घटना के बारे में नहीं बताया.

18 अप्रैल को अश्लील फोटो किए वायरल
18 अप्रैल को आरोपियों ने लड़की के अश्लील फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. अश्लील फोटो वीडियो वायरल होने के बाद लड़की डिप्रेशन में आ गई. उसने 19 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, इस दौरान आत्महत्या करते हुए उसे परिजनों ने देख लिया. उसे बचा लिया, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने उससे आत्महत्या करने की वजह पूछी तो उसने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया.

जिसके बाद लड़की के परिजनों ने 19 अप्रैल को चारों आरोपियों के खिलाफ कामां पुलिस थाने शिकायत दी, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने सिर्फ दो आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसके बाद आरोपियों के परिजन रेप पीड़िता के परिजनों पर राजीनामे का दबाव बनाते रहे. लेकिन गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी भी 2 महीने पहले जेल से छूट गए.

जेल से छूटने के बाद पीड़िता और उसके परिजनों से मारपीट
पीड़िता के पिता ने बताया है कि जेल से छूटने के बाद 6 नबंवर को साहिल और शाकिर रात करीब 9 बजे पीड़िता के घर के बाहर पहुंचे, और कट्टे से बार-बार फायरिंग करते रहे. जब रेप पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों का विरोध किया तो साहिल ने करीब 20 लोगों को रेप पीड़िता के घर के बाहर बुला लिया. 

सभी लोगों ने घर में घुसकर रेप पीड़िता और उसके परिजनों से मारपीट की, इस दौरान रेप पीड़िता की गर्भवती चाची उसे बचाने आई तो, आरोपियों ने गर्भवती महिला से भी मारपीट कर दी. जिससे उसकी भी तबियत खराब हो गई. आरोपियों ने धमकी दी कि अगर अब वह पुलिस के पास जाएंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. मामले में पुलिस ने आरोपियों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर छोड़ दिया.

क्या कहना है पुलिस का
वहीं, मामले में ऑफ कैमरा पुलिस उपाधीक्षक कामां प्रदीप यादव का कहना है कि 6 माह पहले दर्ज मामले में पुलिस ने एविडेन्स के आधार पर 4 में से 2 आरोपियों को सामूहिक दुष्कर्म का मुलजिम मानकर चालान पेश किया. मामला न्यायालय में विचाराधीन है, न्यायालय से जमानत पर वह बाहर है. जहां तक सवाल राजीनामा के लिए दबाब बनाने का है, उसमें 2 जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया. बाकी का अनुसंधान जारी है.

ये भी पढ़ें- धौलपुर: Wrong Number से चढ़ा प्यार का खुमार, भागकर रचाई शादी, फिर गर्दन पर किए ताबड़तोड़ वार

 

Trending news