भरतपुर: चचेरे भाई ने की गला रेतकर हत्या, आरोपी हुआ गिरफ्तार
topStoriesrajasthan

भरतपुर: चचेरे भाई ने की गला रेतकर हत्या, आरोपी हुआ गिरफ्तार

वारदात के समय मौके पर मौजूद चचेरे भाई ने कड़ी पूछताछ में हत्या करने की बात के अलावा घटना पर पर्दा डालने के लिए झूठी कहानी रचने की बात स्वीकारी है.

भरतपुर: चचेरे भाई ने की गला रेतकर हत्या, आरोपी हुआ गिरफ्तार

भरतपुर: भरतपुर के नगर थाने के गांव गंगावक में हत्या की घटना सामने आई है. यहां खेत की रखवाली के लिए घर से गए दो चचेरे भाइयों में से एक की हत्या हो गई. घटना पर पर्दा डालने के लिए चचेरे भाई ने परिजनों को बदमाशों के हमले में हत्या होने की बात कही. लेकिन पुलिस जांच में घटना की सच्चाई सामने आ गई.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, वारदात के समय मौके पर मौजूद चचेरे भाई को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ में उसने हत्या करने की बात के अलावा घटना पर पर्दा डालने के लिए झूठी कहानी रचने की बात स्वीकारी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल स्थानीय थाने में आरोपी से पूछताछ जारी है.

पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि गंगावक निवासी रामेश्वर व थान सिंह दोनों रात्रि को खेत पर खड़ी फसल की आवारा जानवरों से रखवाली के लिए शाम को घर से निकले थे. रात को करीब  11:00 बजे मृतक थान सिंह के चचेरे भाई ने परिजनों को फोन किया की थान सिंह की किसी ने हत्या कर दी है और और उसको भी घायल कर दिया है. 

सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और वहां देखा कि मृतक थान सिंह कि किसी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई.घटना स्थल से शव को पोस्ट्रमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, एफएसएल टीम घटना स्थल पर जांच कर रही है.

Trending news