Jaipur News : रिकवरी ऑफिस में काम करने वाले युवक की निर्मम हत्या,JDA तिराहे पर लहूलुहान अवस्था में मिली लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2267891

Jaipur News : रिकवरी ऑफिस में काम करने वाले युवक की निर्मम हत्या,JDA तिराहे पर लहूलुहान अवस्था में मिली लाश

Jaipur News : रिकवरी ऑफिस में काम करने वाले युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. JDA तिराहे पर लहूलुहान अवस्था में युवक की लाश मिली. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Jaipur News: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में सोमवार देर रात लोहामंडी के जंगल के पास धारदार हथियार से रिकवरी के ऑफिस में काम करने वाले एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मृतक के शव पर छह से ज्यादा गंभीर चोट के निशान मिले.

शव की पहचान होने पर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. साथ ही हत्या करने वाले हत्यारों की तलाश की जा रही है. इसके अलावा पुलिस मृतक के परिजनों सहित अन्य जानकारों से भी पूछताछ करने में जुटी है.

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान कजोड़मल सिंह के रूप में हुई है. मृतक हरमाड़ा में आनंद विहार का रहने वाला था और रिकवरी के ऑफिस में काम करता था. सोमवार देर रात पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि थाना इलाके में लोहामंडी के जंगल के पास एक युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे.

मामले की गंभीरता को देखते हुए FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया. मृतक के शव के पास कुछ अन्य व्यक्तियों के पैरों के निशान पाए गए हैं जिन्हें FSL टीम द्वारा एकत्रित किया गया. मृतक के शरीर पर छह से ज्यादा गंभीर चोट के निशान मिले हैं जो धारदार हथियार से किए गए हैं. मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.  पुलिस कजोड़ से जुड़े हुए लोगों से घटना को लेकर पूछताछ करने में जुटी है. इसके अलावा पुलिस मामले में यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि हत्या घटनास्थल पर की गई है या फिर अन्य जगह पर हत्या करके शव को यहां पर फेंका गया है.

Trending news