Rajasthan News: RTO-2 कार्यालय में हुए हंगामे में अब दोतरफा आरोप! जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2267957

Rajasthan News: RTO-2 कार्यालय में हुए हंगामे में अब दोतरफा आरोप! जानिए क्या है पूरा मामला

Rajasthan News:  बस संचालकों ने विद्याधर नगर थाने में परिवाद दर्ज कराया है. दरअसल यह घटनाक्रम नींदड़ मोड़ पर 24 मई को हुआ था, जब परिवहन विभाग के निरीक्षक विजेन्द्र कुमार ने एक बस को जब्त किया था. 

symbolic picture

Rajasthan News: जयपुर के विद्याधर नगर स्थित आरटीओ द्वितीय कार्यालय में 24 मई को हुए हंगामे में अब दोतरफा आरोप लग रहे हैं. परिवहन विभाग के निरीक्षक ने बस संचालकों पर कार्यालय में हंगामा करने और परिवहन उड़नदस्ते से अभद्रता के साथ ही राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं बस संचालकों ने पूरे मामले में परिवहन विभाग के गार्ड के नशे में होने और बस संचालक से 25 हजार रुपए छीनने का आरोप लगाया है.

बस संचालकों ने विद्याधर नगर थाने में परिवाद दर्ज कराया है. दरअसल यह घटनाक्रम नींदड़ मोड़ पर 24 मई को हुआ था, जब परिवहन विभाग के निरीक्षक विजेन्द्र कुमार ने एक बस को जब्त किया था. परिवहन विभाग की ओर से कराई गई एफआईआर में आरोप लगाए हैं कि निरीक्षक द्वारा बस का यांत्रिक परीक्षण करने के दौरान एक स्कॉर्पियों में कुछ लोग आए और कार्यालय परिसर में हंगामा व उपद्रव किया

जबकि मामले में सामने आए वायरल वीडियो में बस संचालकों द्वारा परिवहन विभाग के गार्ड के नशे में होने की बात कही जा रही है. इस पर निरीक्षक ने कहा कि गार्ड नशे में होगा तो हटा देंगे वहीं बस संचालकों द्वारा भी पुलिस में परिवाद दिया गया है.

 

Trending news