Bhilwara News: बांग्लादेश घटनाक्रम को लेकर बंद रहे भीलवाड़ा के बाजार, संतो के सानिध्य में निकला जुलूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2375996

Bhilwara News: बांग्लादेश घटनाक्रम को लेकर बंद रहे भीलवाड़ा के बाजार, संतो के सानिध्य में निकला जुलूस

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में संत व सनातन धर्म समाज के बैनर तले हरिशेवा उदासीन आश्रम के महंत हंसराम और अन्य संतो-महात्माओं के सानिध्य में भीलवाड़ा के बाजार बंद रहे और रैली निकालकर राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया. 

Bhilwara News

Bhilwara today Breaking News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में संत और सनातन धर्म समाज के बैनर तले हरिशेवा उदासीन आश्रम के महंत हंसराम और अन्य संतो-महात्माओं के सानिध्य में भीलवाड़ा के बाजार बंद रहे और रैली निकालकर राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया. महंत हंसराम ने बताया की वर्तमान में बांग्लादेश में हिन्दू समाज पर घोर अत्याचार हो रहा है.

 

हिन्दूओं के धार्मिक स्थलों, घरों, मकानों, ऑफिस, व्यापारिक संस्थानों, मॉल विविध स्थलों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. महिलाओं व बालिकाओं के साथ बलात्कार व अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. सैकड़ों हिन्दू अल्पसंख्यकों की हत्या की गई है. 

 

महामण्डलेश्वर स्वामी हंसराम उदासीन, महंत संतदास महाराज हाथीभाटा, महंत रामदास रामायणी हनुमंत धाम, महंत बलरामदास महाराज रपट के हनुमानजी, पुजारी मुरारी पाण्डे पंचमुखी हनुमान मंदिर का सानिध्य में शहर के बाजार बंद रखते हुए जुलूस निकाल कर राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया. 

 

इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल, दूर्गा वाहिनी, हिन्दू जागरण मंच, सिन्धु सेवा समिति, भारतीय सिन्धु सभा, सनातन सेवा समिति सहित विविध संगठनों के सदस्य पदाधिकारीगण व समाज के प्रतिनिधियों ने भाग लिया. बांग्लादेश के विभत्स कर देने वाले घटनाक्रम की सभी ने निंदा की. 

 

बैठक में बांग्लादेश के अल्पसंख्यक हिन्दुओं, सिखों आदि के धार्मिक स्थलों व जान माल की सुरक्षा पर चिंतन किया गया. बंद के दौरान मुख्य बाजार में कुछ दुकानें खुले होने पर प्रदर्शनकारियों ने हंगामा खड़ा कर दिया, जिसे पुलिस की मौजूदगी में बंद करवाते हुए प्रदर्शनकारियों को शांत करवाया गया.

 

Trending news