Bhilwara: बांगड़ हॉस्पिटल में युवक की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1327020

Bhilwara: बांगड़ हॉस्पिटल में युवक की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

भीलवाड़ा के बांगड़ हॉस्पिटल में चिकित्सकों की लापरवाही से मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. कोरोना के शुरुआती दौर में विवादों में आए इस अस्पताल में विगत कुछ महीनों में हंगामे और प्रदर्शन कई बार हो चुके हैं. 

बांगड़ हॉस्पिटल में युवक की मौत

Bhilwara: भीलवाड़ा के बांगड़ हॉस्पिटल में चिकित्सकों की लापरवाही से मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. कोरोना के शुरुआती दौर में विवादों में आए इस अस्पताल में विगत कुछ महीनों में हंगामे और प्रदर्शन कई बार हो चुके हैं. आज एक बार फिर एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने इसी हॉस्पिटल के बाहर जमकर हंगामा किया. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मोड का निंबाड़ा निवासी राम लाल माली की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार राम लाल माली की मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया. परिजनों ने चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई के साथ मुआवजे की मांग की और शव उठाने से भी इनकार कर दिया है. साथ ही मांग नहीं मानने पर अनिश्चिकालीन धरने की भी चेतावनी दी है. घटना की सूचना पर सीओ सदर रामचंद्र चौधरी सहित पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा और समझाइश के प्रयास शुरू किए. जिले के मोड़ का निंबाहेड़ा के रहने वाले रामलाल माली अपने पैर में लगी रॉड निकलवाने के लिए शर्मा अस्पताल गए थे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती कर लिया और रॉड निकालने की तैयारी करने लगे.

यह भी पढ़ें - Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

डॉक्टरों ने मरीज को बेहोशी के लिए इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी. इस पर अस्पताल के डॉक्टर उसे बांगड़ हॉस्पिटल ले गए, जहां उपचार के दौरान रामलाल की मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों और रिश्तेदारों ने दोनों ही हॉस्पिटल के चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. विगत 7 घंटों से लगातार प्रदर्शन जारी है. परिजन मुआवजे और कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए है. बांगड़ हॉस्पिटल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है और प्रशासनिक अधिकारी लगातार समझाइश के प्रयास कर रहे है.

Reporter: Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

रामदेवरा पहुंचे शिक्षा मंत्री कल्ला और उनकी पत्नी, पैदल जा रहे यात्रियों के पैरों में पड़े छालों पर की मरहम-पट्टी

गुजरात भी जाएगी भारत जोड़ो यात्रा, चुनावों की वजह से बदला राहुल गांधी का रूट, की जा रही प्लानिंग

Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को मेष को घाटा, कन्या को भी परेशानी, तुला का दिन होगा शानदार

Trending news