Bhilwara News: भीलवाड़ा में खतरे के निशान से ऊपर बह रही बनास नदी, तेज बहाव में बहा युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2402301

Bhilwara News: भीलवाड़ा में खतरे के निशान से ऊपर बह रही बनास नदी, तेज बहाव में बहा युवक

Husband drowns in Banas River: भीलवाड़ा में पारोली इलाके से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां अपनी पत्नी से मिलने के लिए सासुरल जाना पति को भारी पड़ गया. बनास नदी में तेज बहाव को बाइक पर सवार होकर पार कर रहा युवक पानी की चपेट में आ गया, जिसके कारण वो बाइक सहित नदी में बह गया.

Bhilwara News: भीलवाड़ा में खतरे के निशान से ऊपर बह रही बनास नदी, तेज बहाव में बहा युवक

Bhilwara News: भीलवाड़ा में पारोली इलाके से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां अपनी पत्नी से मिलने के लिए सासुरल जाना पति को भारी पड़ गया. बनास नदी में तेज बहाव को बाइक पर सवार होकर पार कर रहा युवक पानी की चपेट में आ गया, जिसके कारण वो बाइक सहित नदी में बह गया. घटना के बाद इलाक में हड़कंप मच गया. 

यहां हुआ हादसा 
पारोली चैनपुरा क्षेत्र के अमरपुरा के पास बनास नदी पर दिनभर पानी के तेज बहाव के चलते आवागमन बाधित रहा. वहीं शाम को 7 बजे पुलिया पर एक बाइक सवार की लापरवाही सामने आयी है. बाइक सवार युवक नदी के दूसरे छोर पर जाने हेतु बाइक सहित पानी के बहाव के बीच नदी में उतर गया. थोड़ी दूर जाने के बाद नदी के बीचो-बीच पानी के तेज बहाव में बाइक सहित युवक नदी में बह गया.

ये भी पढ़ें- Jodhpur Vande Bharat Train: बेपटरी करने के लिए ट्रैक पर रख दिया गया सीमेंट ब्लॉक, लोको पायलट ने ऐसे बचाई...

ऐसे बचाई युवक की जान
पुलिया से 200 मीटर दूर बहता हुआ युवक नदी के बीचो-बीच चट्टान से जा टकराया, जहां वह चट्टान को पकड़कर ऊपर बैठ गया. नदी के पास खड़े लोगों ने बनास नदी में बाइक सहित युवक के बह जाने तथा आगे चलकर नदी में चट्टान के ऊपर युवक के बैठे होने के मामले की सूचना पारोली पुलिस को दी. सूचना पर शाम को 7:30 बजे मौके पर पुलिस पहुंची तथा मामले को लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया इसके बाद रेस्क्यू टीम बुलाई गई है.

फिलहाल मौके पर नदी में सर्च लाइटे लगाई गई है. कई घंटे की मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित पानी से बाहर निकाला गया है. काछोला और पारोली थाना पुलिस मौके पर मौजूद है. बनास नदी तट के दोनों और लोगों की भारी भीड़ जमा हो रखी है.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: नशे के सौदागरों पर प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पंजाब से अफीम खरीदने जा रहे तस्कर को दबोचा 

वहीं पुलिया पर पानी का तेज बहाव होने के बावजूद यहां पर बैरिकेडिंग भी नहीं कराई गई थी, और ना ही पुलिस तैनात थी. जिसके कारण लोग खतरे के बीच आवागमन करने लगे. यही कारण है कि बाइक सवार युवक भी हादसे का शिकार हो गया.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news