मांडलगढ़ में सरपंच पति ने पार की क्रूरता की हदें, युवक को पहले घास खिलाई फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1283656

मांडलगढ़ में सरपंच पति ने पार की क्रूरता की हदें, युवक को पहले घास खिलाई फिर...

कल्याणपुरा गांव में ही मुख्य सड़क किनारे एक भूखंड पर पीड़ित शख्स पंक्चर की दुकान चलाता है. भूखंड प्राइम लोकेशन पर होने के साथ बेशकीमती भी है. इस भूखंड पर सरपंच पति नारायण धाकड़ की कई दिनों से नजर है. इसको लेकर सरपंच पति पीड़ित शख्स को कई दिनों से प्रताड़ित करता आ रहा है. 

मांडलगढ़ में सरपंच पति ने पार की क्रूरता की हदें, युवक को पहले घास खिलाई फिर...

Mandalgarh: मांडलगढ़ क्षेत्र की कल्याणपुरा पंचायत में एक सरपंच पति की दबंगई का मामला सामने आया है. गांव में ही एक पंक्चर की दुकान चलाने वाले गरीब शख्स के साथ सरपंच पति नारायण धाकड़ और इसके अन्य साथियों ने गम्भीर मारपीट की.            

मामला यह है कि कल्याणपुरा गांव में ही मुख्य सड़क किनारे एक भूखंड पर पीड़ित शख्स पंक्चर की दुकान चलाता है. भूखंड प्राइम लोकेशन पर होने के साथ बेशकीमती भी है. इस भूखंड पर सरपंच पति नारायण धाकड़ की कई दिनों से नजर है. इसको लेकर सरपंच पति पीड़ित शख्स को कई दिनों से प्रताड़ित करता आ रहा है. 

यह भी पढ़ें- PFI बैन को लेकर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, CM अशोक गहलोत को दी यह सलाह

इस मामले को लेकर सरपंच पति 8-10 दबंगों को लेकर पीड़ित के भूखंड पर आया और सत्यनारायण प्रजापत के साथ मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया और प्रजापत का आरोप है कि सरपंच पति ने उसे चप्पल में थूक कर चटाया. यही नहीं, पीड़ित के मुंह में घास भी ठूंस दी गई. घटना के बाद पीड़ित को सरपंच पति और दबंगों ने पीड़ित शख्स को थाने में शिकायत करने से रास्ते में रोक कर धमकियां भी दी कि भूखंड को खाली कर देना नहीं तो जान से मार देंगे. 

बता दें कि ग्रामीण इलाकों में दबंगों की इस तरह की दबंगई कई बार सामने आ चुकी है लेकिन प्रशासन की पूरी कार्रवाई के चलते इन लोगों के हौसले बुलंद रहते हैं हालांकि इस मामले में मांडलगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित सत्यनारायण को अस्पताल ले जाकर उपचार कराया और चिकित्सक से हेल्थ मेडिकल कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर सरपंच पति नारायण धाकड़ को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Reporter- Dilshad Khan

भीलवाड़ा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

Trending news