भीलवाड़ा: अपराधिक घटनाओं के कारण राजस्थान शर्मसार, अपराधी बेलगाम ,महिलाएं असुरक्षित -जोशी
Advertisement

भीलवाड़ा: अपराधिक घटनाओं के कारण राजस्थान शर्मसार, अपराधी बेलगाम ,महिलाएं असुरक्षित -जोशी

भीलवाड़ा:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आज अपराधिक घटनाओं के कारण राजस्थान रोजाना शर्मसार हो रहा है राजस्थान में अपराधी बेलगाम हो गए हैं आज राजस्थान में महिलाएं ना अस्पताल में सुरक्षित है और ना ही एंबुलेंस मे सुरक्षित है.

 

भीलवाड़ा: अपराधिक घटनाओं के कारण राजस्थान शर्मसार, अपराधी बेलगाम ,महिलाएं असुरक्षित -जोशी

भीलवाड़ा:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आज अपराधिक घटनाओं के कारण राजस्थान रोजाना शर्मसार हो रहा है राजस्थान में अपराधी बेलगाम हो गए हैं आज राजस्थान में महिलाएं ना अस्पताल में सुरक्षित है और ना ही एंबुलेंस मे सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि बजरी का डंपर जाता है तो पुलिस जग जाती है लेकिन एक बच्ची के साथ दुष्कर्म होता है तो पुलिस सोई रहती है . जोशी नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा का पदभार ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे . उन्होंने कहा की जोशी ने भीलवाड़ा की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भीलवाड़ा की घटना ने सब को झकझोर कर रख दिया है.

 

भीलवाड़ा में बलात्कार के बाद एक मासूम बच्ची को जिंदा जला दिया गया भीलवाड़ा में ही स्टांप पेपर पर बच्चों को बेचने की घटनाएं सामने आई और जब पुलिस से सहायता मांगी जाती है तो बदले में अस्मत माँगी जाती है . इससे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष जोशी को भदाली खेड़ा से भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा विशाल जुलूस के रूप में वाहन रैली से सुखाडिया सर्कल होते हुए भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे पदभार ग्रहण समारोह में शहर के मुख्य संतों महात्माओं बाबू गिरी महाराज, बनवारी शरण काटीया वाला महाराज,सीताराम त्रिपाठी गोपाल दास महाराज मोहन शरण शास्त्री आशुतोष शर्मा का सानिध्य आशीर्वाद भी मिला . 

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी महावीर समदानी ने बताया कि जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि कौन सोच सकता था कि देश में एक गरीब आदमी का बैंक खाता भी हो सकता है कौन सोच सकता था कि गरीबों के घर में भी आधुनिक शौचालय हो सकता है आज हर गांव में सामुदायिक शौचालय भगवान हर घर बिजली हर घर नल भारत माला की योजना ,उज्जवला ,गैस योजना ,मुद्रा योजना आयुष्मान भारत योजना, ₹12 और ₹20 में जीवन बीमा ,बेटियों के लिए सुकन्या समृद्धि योजना ओबीसी समाज को संवैधानिक दर्जा धारा 370 को हटाना और राम मंदिर निर्माण मोदी सरकार के ऐतिहासिक कार्यों में सम्मिलित है.

नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा को जिला कार्यालय जिलाध्यक्ष चेंबर में पदभार ग्रहण विधिवत मंत्रोच्चार के बीच कराया गया . इस अवसर पर भीलवाड़ा सांसद सुभाष चंद्र बेहेड़िया, संभाग अभियान सहप्रभारी अतर सिंह भड़ाना, प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल , प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बगड़ी , जिला संगठन प्रभारी रतन लाल गाडरी, कालू लाल गुर्जर,विट्ठल शंकर अवस्थी ,लादू लाल तेली गोपी मीणा ,जबर सिंह सांखला, बरजी बाई भील,बालू राम चौधरी, रामलाल गुर्जर, लक्ष्मी नारायण डाड,राकेश पाठक ,योगेंद्र शर्मा बद्री प्रसाद गुरुजी, राजकुमार आचलीया, राम लाल योगी मंचासीन थे, नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मेवाड़ा के उद्बोधन से पूर्व सीताराम त्रिपाठी ने शंखनाद किया.

यह भी पढ़े-  Jaipur News: चौमूं नगर पालिका से बड़ी खबर, सस्पेंड हुए EO जितेंद्र मीणा को लेकर DLB ने निकाला आदेश

Trending news