BD Kalla पहुंचे बीकानेर, शिक्षा विभाग में ट्रांसफर को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1112114

BD Kalla पहुंचे बीकानेर, शिक्षा विभाग में ट्रांसफर को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रदेश के शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला (BD Kalla) बीकानेर के दौरे पर है, जहां स्वास्थ्य सिस्टम को लेकर शहर में कैंसर की जांच को लेकर पहुंची विशेष वैन की शुरुआत की तो वहीं बालचंद राठी ट्रस्ट की तरफ़ से हुए आयोजन में हिस्सा लिया.

BD Kalla पहुंचे बीकानेर

Bikaner: प्रदेश के शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला (BD Kalla) बीकानेर के दौरे पर है, जहां स्वास्थ्य सिस्टम को लेकर शहर में कैंसर की जांच को लेकर पहुंची विशेष वैन की शुरुआत की तो वहीं बालचंद राठी ट्रस्ट की तरफ़ से हुए आयोजन में हिस्सा लिया. इस मौके पर मंत्री कल्ला ने बातचीत करते हुए स्वास्थ्य और जांच को लेकर अपनी बात रखी. वहीं, इसी के साथ मंत्री ने शिक्षा विभाग में ट्रांसफ़र को लेकर कहा कि शिक्षा विभाग में ट्रांसफ़र पॉलिसी को लेकर तैयारी पर हैं. 

यह भी पढ़ें- सौर ऊर्जा में Rajasthan को मिली बड़ी सफलता, यहां विकसित होंगा नए Solar Park

मुख्य सचिव को डिटेल भेजी जा चुकी है, कार्मिक विभाग से फ़ाइल मुख्यमंत्री (Ashok Gehlot) के पास जैसे ही फ़ाइल आएगी, जनता के सामने प्रकाशित कर दी जाएगी. वहीं यूक्रेन (Ukraine) में बच्चों के फंसे होने पर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि वक़्त रहते महीने भर पहले ही निकालना चाहिए था, लेकिन देर आए दुरुस्त आए. 

यह भी पढ़ें- Russia Ukraine War: ऑपरेशन गंगा के तहत कुणाल जोशी लौटा अपने वतन, बताई अपने संघर्ष की कहानी

हम आपको बता दें कि रूस और यूक्रेन का युद्ध (Russia Ukraine War) लगातार भयंकर साबित होता जा रहा है. यूक्रेन में हजारों भारतीय छात्र फंसे हुए हैं. लोगों को वहां रहने में डर लग रहा है. ऐसे में मंगलवार को कर्नाटक निवासी नवीन की मौत हो गई है. बता दें वहां से भारतीय छात्रों को निकालने का काम लगातार चल रहा है लेकिन फिर भी इसमें समय लग रहा है. जिस नवीन की मौत हुई है, उसका दो दिन पहले एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह अपने परिवार वालों से बात कर रहा था.
Report- Rounak vyas

Trending news