लूणकरणसर में हुआ बड़ा हादसा, आग लगने से जिंदा जले इतने पशु
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206851

लूणकरणसर में हुआ बड़ा हादसा, आग लगने से जिंदा जले इतने पशु

जानवर की झोंपड़ी और बाड़े को भी ले लिया गया, उसकी गोद में बढ़ती गर्मी के साथ-साथ आगजनी लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे जानवर का जिंदा जलना लगातार बढ़ रहा है.

फाइल फोटो.

Lunakaranasar: आग ने पशुओं के झोपड़ी और बाड़े को भी लिया अपने आगोश में बढ़ती गर्मी के साथ-साथ लगातार आगजनी बढ़ रही है, जिससे जानवर का जिंदा जलना लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसा ही मामला आज शुक्रवार को घेसुरा में हुआ, जिससे पशुओं के झोपड़ी बाड़े में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई. 

यह भी पढे़ं- पत्नी ने पति की हत्या कर शव को घर के बाहर दफनाया, 25 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

देखते-देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिसके कारण पास के एक और पशुओं के लिए बने बाड़े को अपने आगोश में ले लिया और उस बाड़े में बंधी दुधारु गाए और भैंस उस आग की चपेट में आ गई और एक गाय और दो भैंस की आग में जलने से मौत हो गई, पास में बना दुधारू पशुओं का बाड़ा हरफूल छिम्पा का था. 

जैसे ही आग लगने की सूचना गांव के लोगों को लगी तो गांव के लोग गाड़ियों की मदद से खेत मे बनी ढ़ाणी तक पहुंचने लगे, लेकिन आग का विक्राल रूप इतना था कि झोपड़ी में बंदे दुधारू पशुओं को बचा नहीं पाए और उन पशुओं की जलने के कारण दर्दनाक मौत हो गई, हरफुल छिम्पा खेत मे कुआ होने के साथ-साथ दुधारू पशुओं का काम करते हैं और अपना जीवन यापन करते हैं, फिलहाल लोगों मे गहरा रोष देखने को मिल रहा है. स्थानीय निवासियों का कहना है कि उपखंड मुख्यालय पर दमकल नहीं होने के कारण लगातार आगजनी की घटनाओं में बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है.

Reporter: Tribhuvan Ranga

 

Trending news