Bikaner: टायर गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाख
Advertisement

Bikaner: टायर गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाख

शहर के सबसे व्यस्तत्म मार्केट में से एक ट्रांसपोर्ट गली में आज टायर के गोदाम में अचानक से लगी आग ने इलाके में हड़कंप मच दिया.

टायर गोदाम में लगी भीषण आग

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर (Bikaner News) जिले में शहर के सबसे व्यस्तत्म मार्केट में से एक ट्रांसपोर्ट गली में आज टायर के गोदाम में अचानक से लगी आग ने इलाके में हड़कंप मच दिया. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. आग की लपटें बहुत ऊंचाई तक दिखाई दे रही थी. वहीं टायर से निकलने वाले काले धुएं से लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वहीं हालात बिगड़ता देख मौके पर दमकल (Fire Brigade) को बुलाया गया. 

यह भी पढ़ें - Bikaner Corona Update: एक्टिव केस की संख्या पहुंची 88, स्वास्थ्य विभाग Alert

आग का तांडव देख भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा भी देखने को मिला. वहीं इस आग पर क़ाबू पाने के लिए विभाग को कई घंटो की लम्बी मसक्कत करनी पड़ी और आग के चलते लाखों के नुक़सान का भी अनुमान लगाया जा रहा है. आग इतनी भयानक थी कि पूरी बिल्डिंग को खाली करवाया गया. वहीं आस-पास की इमारतों को भी खाली करवाया गया है.

यह भी पढ़ें - बीकानेर बंद के दौरान उत्पात, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

घटना की सूचना के साथ ही पुलिस प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और हालात को सुधारने का काम किया. इस दौरान पुलिस अधिकारी दीपचंद ने कहा कि आग बहुत भीषण है इमारत को खाली करवाया गया. शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की उम्मीद जताई जा रही है. हालांकि नुकसान काफी होने की आशंका है और ऐसे गोदाम शहर में होने से खतरा बना रहता है.

Reporter: Rounak vyas

Trending news