Covid Care Center के दावों की खुली पोल, इलाज के अभाव में घंटों तक तड़पती रही महिलाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan901394

Covid Care Center के दावों की खुली पोल, इलाज के अभाव में घंटों तक तड़पती रही महिलाएं

सरदाशहर के मिलाप भवन स्थित कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center) में इलाज के अभाव में दो महिलाएं तीन घंटे तक आंगन में तड़पती रही.  

शुक्रवार को कलक्टर और एसपी ने कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया था.

Saradarshahar: सरदाशहर के मिलाप भवन स्थित कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center) में इलाज के अभाव में दो महिलाएं तीन घंटे तक आंगन में तड़पती रही. 

यह भी पढ़ें- 7000 रू की नौकरी कर रहा युवक, परिवार से दूर रहकर कोविड मरीजों की कर रहा सेवा

साडासर और लाछड़सर गांव की दो महिलाएं इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर पहुंची लेकिन सेंटर में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई गई, जिसके कारण दोनों महिलाए तड़पती रहीं. महिलाओं के परिजन चिकित्सकों से इलाज के लिए विनती करते रहे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें- Corona epidemic की दूसरी लहर में प्रदेश सरकार हो रही विफल : सांसद Nihal Chand

क्या कहना है महिला के परिजनों का
महिला के परिजनों ने बताया कि 3 घंटे से हम मरीज को भर्ती करवाने के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं. डॉक्टरों ने कहा कि यहां पर न ही तो बेड है और न ही ऑक्सीजन, ऐसे में हम पेशेंट को भर्ती नहीं कर सकते. वहीं, स्थानीय चिकित्सा विभाग और उपखंड प्रशासन की ओर से कोविड मरीजों को पर्याप्त चिकित्सा उपलब्ध करवाने के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है. 

शुक्रवार को कलक्टर और एसपी ने कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया था. दोनों अधिकारियों ने व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त किया था. परिजनों की ओर से आक्रोश व्यक्त करने पर आनन-फानन में करीब 3 घंटे बाद मरीजों का रेफरल कार्ड बनाया गया, तब जाकर परिजन अपने पेशेंट को उपचार के लिए अन्यत्र लेकर रवाना हुए. 

Reporter- Manoj Prajapat

 

Trending news