डीजीपी एमएल लाठर का बीकानेर दौरा, खाटूश्याम की घटना पर जताया दुख कहा- जांच करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294256

डीजीपी एमएल लाठर का बीकानेर दौरा, खाटूश्याम की घटना पर जताया दुख कहा- जांच करेंगे

 राजस्थान के पुलिस विभाग के डीजीपी एमएल लाठर सोमवार को बीकानेर के दौरे पर है. यहां डीजीपी ने पुलिस मोटर ड्राइविंग स्कूल के दीक्षांत समारोह में शिरकत की. जिसमें उन्होंने  319 कांस्टेबल की पासिंग आउट परेड को देखा.

डीजीपी एमएल लाठर  का बीकानेर दौरा, खाटूश्याम की घटना पर जताया दुख कहा- जांच करेंगे

Bikaner: राजस्थान के पुलिस विभाग के डीजीपी एमएल लाठर सोमवार को बीकानेर के दौरे पर है. यहां डीजीपी ने पुलिस मोटर ड्राइविंग स्कूल के दीक्षांत समारोह में शिरकत की. जिसमें उन्होंने  319 कांस्टेबल की पासिंग आउट परेड को देखा.

यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल

वहीं, इन सब के बीच बीकानेर में एक राज्य स्तरीय अभियान की मॉनिटरिंग को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की. जिसमें  अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस प्रशिक्षण सचिन मित्तल, आईजी ओमप्रकाश, डीआईजी राहुल कोटकी,एसपी योगेश यादव, आईपीएस अमित कुमार सहित कई अधिकारी मोजूद रहें. इस दौरान डीजीपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की, राज्य स्तर के अभियान की मॉनिटरिंग को लेकर समीक्षा बैठक की गयी,

खाटुश्याम की घटना दुखद
नकली नोटो की कार्यवाई को लेकर बीकानेर पुलिस की तारीफ की. साथ ही बोर्डर पर ड्रोन को लेकर बयान देते हुए कहा की, राष्ट्रीय स्तर की बैठक में ये मेन मुद्दा, ड्रोन के काउंटर, ड्रोन तकनीक को विकसित करने की बात हुई है. राजस्थान का इंटेलीजेंट विंग, राष्ट्रीय सुरक्षा एंजेंसियो के साथ मिलकर आरोपियों को पकड़ा है,पुलिस को तकनीक रूप से मज़बूत करने को लेकर भी काम किया जा रहा है. वहीं खाटूश्यामजी घटना पर दुख जताते हुए कहां की, वे मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे. हादसे की जांच उचित तरीके करवाने की बात कही,

बता दें कि,   राजस्थान के प्रसिद्ध खाटूश्यामजी में बाबा श्याम के मासिक मेले में सोमवार को सुबह भगदड़ मच गई. इस घटना में 3 महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई.
Reporter- Rounak vyas

बिकानेर जिले कि खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ंः Bhopalgarh: 19 साल के छात्र ने हॉस्टल में फंदा लगाकर की सुसाइड, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

Trending news