Pyaar or Dhoka: विवाहिता को फोन पर प्यार के जाल में फंसाया, जयपुर घूमने के बहाने जेवरात और नकदी लेकर हुआ गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1097417

Pyaar or Dhoka: विवाहिता को फोन पर प्यार के जाल में फंसाया, जयपुर घूमने के बहाने जेवरात और नकदी लेकर हुआ गायब

 एक 21 वर्षीय विवाहिता रुखसाना पत्नी जमील धोबी ने थाने पहुंचकर एक रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है

चोरी का मामला दर्ज करवाया है

Sardarshahar: सरदारशहर के वार्ड 39 की एक विवाहिता ने एक युवक के खिलाफ धोखाधड़ी कर सोने चांदी के जेवरात छिनने और झांसे में लेकर सोने चांदी के जेवरात पार करने का मामला दर्ज करवाया है. 

हेड कांस्टेबल संजय बसेरा ने बताया कि रविवार को वार्ड 39 की एक 21 वर्षीय विवाहिता रुखसाना पत्नी जमील धोबी ने थाने पहुंचकर एक रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में विवाहिता ने बताया कि काफी दिनों से मेरी और ज्यासिम पूत्र जाकिर निवासी रामगढ़ की आपस में फोन पर बातचीत होती थी. जिस कारण मैं ज्यासिम पर पूरा विश्वास करने लग गई. 23 जनवरी को मेरे पास ज्यासिम का फोन आया कि हम दोनों घूमने चलेंगे और मैंने उसे अपनी सहमति दे दी. उसने कहा मेरे पास पैसे नहीं हैं, तो तुम अपने घर से सोने और चांदी के गहने और नकदी ले आना. तब मैंने घर से अपनी सास की संदूक से 1 जोड़ी सोने का कड़ा, एक जोड़ी कान की बाली, एक सोने का हार, एक जोड़ी पाजेब चांदी की 20 भरी की, मेरी नाक की सोने की नथली, मेरी सोने की अंगूठी और कुछ नगदी लेकर बाहर गली में आई और वहां पर मुझे ज्यासिम खड़ा मिला, जिसने मिलते ही मेरे से एक दो बात की और उसने पूछा गहने और नगदी लाई हो तो दिखाओ. तब मैंने उसे दिखाया तो उसने मुझसे गहने और नकदी छीन लिए. 

यह भी पढ़ें:  छत पर कपड़े सुखा रही थी बहू, तभी पीछे से आकर ससुर ने जमीन पर पटककर की अश्लील हरकतें

तब मैंने वापस मांगा तो उसने कहा मेरे साथ जयपुर चल मैं तुझे वहां वापस दे दूंगा. मुझे मजबूरन सोने चांदी के गहनों के लिए उसके साथ जाना पड़ा. मैंने जयपुर जाकर उससे गहने और नगदी मांगे तो उसने कहा तू यहां बैठ मैं वापस आकर तुझे गहने और नगदी दे दूंगा. मैं वहां बैठी रही, लेकिन ज्यासिम वहां पर वापस नहीं आया. मैं देर रात तक वहां उसका इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं आया. उसके बाद में वापस सरदारशहर आ गई और पूरी घटना की जानकारी मैंने मेरे मामा सदीक और मेरे पति जमील को दी. पुलिस ने पीड़ित विवाहिता की रिपोर्ट के आधार पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news