छत पर कपड़े सुखा रही थी बहू, तभी पीछे से आकर ससुर ने जमीन पर पटककर की अश्लील हरकतें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1097035

छत पर कपड़े सुखा रही थी बहू, तभी पीछे से आकर ससुर ने जमीन पर पटककर की अश्लील हरकतें

सरदारशहर की वार्ड 46 निवासी एक महिला ने अपने ही ससुर के खिलाफ हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने और मारपीट करने के आरोप में सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.

जमीन पर पटककर की अश्लील हरकतें

Sardarsahar: सरदारशहर की वार्ड 46 निवासी एक महिला ने अपने ही ससुर के खिलाफ हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने और मारपीट करने के आरोप में सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.

एएसआई हिम्मत सिंह ने रविवार को बताया कि सरदारशहर के वार्ड 46 निवासी एक महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि शनिवार दोपहर करीब 3 बजे वह अपने छत पर कपड़े सुखा रही थी. तभी मेरा ससुर अचानक हमारी छत पर आ गया और मुझे पीछे से पकड़ लिया और जमीन पर पटक दिया. जिसके बाद गलत हरकतें करने लगा, मैंने इसका विरोध किया तो मेरे बाल पकड़कर जमीन पर नीचे पटक दिया और मुझे घसीटा व मेरे साथ मारपीट की.

यह भी पढ़ें-UP हो या बिहार, जितने ब्राह्मण CM बने, सिर्फ कांग्रेस ने बनाए- महेश जोशी

जिससे मेरे बाएं पैर, बाएं कंधे और बाएं पैर के घुटने पर गंभीर चोटें आई है. काफी समय से मेरा ससुर मुझ पर गंदी नजर रखता आ रहा है. पहले भी मेरे साथ छेड़छाड़ की हरकत कर चुका है और काफी समय से मुझे परेशान कर रहा है. तब तो उसने माफी मांग ली, लेकिन अब सारी हदें पार करके मुझे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है. जबकि मैं उनसे अलग मेरी बच्ची के साथ रहती हूं.

घटना के समय मेरी बच्ची स्कूल गई हुई थी, मैं घर पर अकेली थी, मुझे अकेली पाकर मेरे ससुर ने मुझे पकड़ लिया और मेरे साथ अश्लील हरकतें की. मैंने शोर मचाया तो मोहल्ले के दो लोग आ गए, तब मेरे ससुर ने मुझे छोड़ा. वहीं पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

Reporter- GOPAL KANWAR

Trending news