खाजूवाला पहुंचे मंत्री Govind Ram Meghwal, की ये घोषणा
Advertisement

खाजूवाला पहुंचे मंत्री Govind Ram Meghwal, की ये घोषणा

मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय इलाके में पहुंचे मेघवाल का गर्मजोशी के साथ पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

मंत्री गोविंद राम मेघवाल

Bikaner: आपदा प्रबंधन, सहायता एवं सांख्यिकी विभाग मंत्री गोविंद राम मेघवाल (Govind Ram Meghwal) बीकानेर जिले के दौरे पर है. वहीं, मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय इलाके में पहुंचे मेघवाल का गर्मजोशी के साथ पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान मंत्री मेघवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने विधानसभा में खाजूवाला (Khajuwala News) के प्रतिनिधि को पहली बार कैबिनेट मंत्री बनाकर क्षेत्र का मान बढ़ाया है. यह सभी के लिए गर्व का विषय है.

यह भी पढ़ें- फंदे पर झूला मिला वायुसेना कर्मी, भाई ने विंग कमांडर और ग्रूप कैप्टन पर लगाए आरोप

उन्होंने कहा कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी. अधूरे कार्यों को पूर्ण करवाने के साथ यहां विकास के नए आयाम स्थापित करने के प्रयास होंगे. गोविंद राम मेघवाल ने कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) बनने के बाद पहली बार खाजूवाला पहुंचने के दौरान मार्ग में आयोजित विभिन्न स्वागत समारोहों के दौरान यह उद्गार व्यक्त किए. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद विधानसभा (Vidhan Sabha) को पहली बार यह सौगात मिली है. वह नई जिम्मेदारी का पूर्ण गंभीरता से निर्वहन करेंगे और क्षेत्र की जनता को साथ लेकर खाजूवाला को विकास के पथ पर आगे बढ़ाएंगे.

यह भी पढ़ें- विकास-पथ की ओर बढ़ रहा सरदारशहर, शहर की सुंदरता में लगेंगे चार चांद

उन्होंने कहा कि प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं (Government Schemes) को पहुंचाना और विधानसभा क्षेत्र में सभी आधारभूत सुविधाएं विकसित करने में कमी नहीं आने दी जाएगी. कानासर और शोभासर में भी अनेक ग्रामीणों ने मंत्री मेघवाल को माला पहनाकर उनका भव्य अभिनंदन किया. कानासर के ग्रामीणों की बिजली से जुड़ी समस्या के समाधान के लिए मौके पर ही विद्युत निगम (Electricity Corporation) के अधिकारी को निर्देश दिए. वहीं, शोभासर में उपस्वास्थ्य केंद्र भवन के लिए 5 लाख रुपये देने की घोषणा की.

आपदा प्रबंधन मंत्री का काफिला आरडी 682 होते हुए पूगल पहुंचा, जहां आमजन का हुजूम उमड़ पड़ा. बड़ी संख्या में लोगों ने ढोल नगाड़ों और ताशों के साथ मंत्री का अभिनंदन किया. आमजन ने पटाखे फोड़ कर खुशियां मनाई.
Report- rounak vyas

Trending news