राजस्थान कांग्रेस का संकल्प पत्र अभियान,बीकानेर में हजारों लोगों को जोड़ने की कवायद तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1827183

राजस्थान कांग्रेस का संकल्प पत्र अभियान,बीकानेर में हजारों लोगों को जोड़ने की कवायद तेज

Rajasthan Congress News: राजस्थान में कांग्रेस का संकल्प पत्र अभियान काफी खास है, इसके माध्यम से पार्टी की विचार धारा से आम लोगों को जोड़ा जाएगा. बीकानेर में कांग्रेस नेता नगेंद्रपाल सिंह शेखावत अभियान की अगुवाई कर रहे रहे हैं.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Congress News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव बेहद करीब है, ऐसे में अब कांग्रेस और उनके नेता ग्राउंड पर जनता के बीच पहुंच रहे हैं, और साथ ही संकल्प पत्र अभियान के साथ अपनी उम्मीदवारी और ताकत दिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं,

कांग्रेस के दिग्गज नेता कर्णपाल सिंह के बेटे नगेंद्र पाल सिंह ने अब अपने पिता की विचारधारा पर चलते हुए बीकानेर पूर्व विधानसभा से संकल्प पत्र अभियान की चलाते हुए महज़ तीन दिन में 1151 लोगो को पार्टी से जोड़ते हुए एक कार्यक्रम किया. जहां राजपूत समाज से साथ साथ सर्वसमाज के लोगों ने हिस्सा लिया.

 इस दौरान बीकानेर पूर्व विधान सभा क्षेत्र के प्रबुद्धजन ने नगेंद्र पाल सिंह शेखावत शेखावत को अपनी पार्टी व विचारधारा से ऊपर उठ कर ,उनकी कार्यशैली,कर्मठता,उनकी सोच व आमजन हितैषी विचारधारा व समर्पित भाव से परिणाम देने वाली सक्रियता के कारण आगामी विधान सभा चुनाव में बीकानेर पूर्व की सीट से कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशी बनाने की पुर जोर मांग की.

 तो वहीं, नगेंद्र सिंह शेखावत ने कहा की वो सीएम अशोक गहलोत की राजस्थान की लोकप्रिय जन कल्याणकारी सरकार की योजनाओं से समृद्धि और विकास की ओर अग्रेषित राजस्थान की परिकल्पना ,को अपने सक्रिय सहयोग और भागीदारी से मूर्त रूप देने के लिए 1151 परिवार के मतदाताओं ने कांग्रेस का संकल्प पत्र ,मात्र 3 दिवसीय अल्प कालीन नोटिस पर भर कर प्रस्तुत किया और जनता के लिए कटिबद्ध है, वहीं बहुत से बीजेपी समर्थको ने भी संकल्प पत्र भर आज के इस कार्यक्रम में भागीदारी निभाई है.

ये भी पढ़ें- चौमूं: जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चढ़ाया ट्रैक्टर, झगड़े के दौरान 6 लोग हुए गंभीर घायल

 

Trending news