बूंदी में कचरे का उठान ना होने से नाराज लोगों ने आयुक्त कार्यालय के बाहर कचरा डालकर जताया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1711412

बूंदी में कचरे का उठान ना होने से नाराज लोगों ने आयुक्त कार्यालय के बाहर कचरा डालकर जताया विरोध

Bundi News: बूंदी के लोग इन दिनों कचरे का उठान ना होने से खासे नाराज दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि नगर परिषद वार्ड नंबर 13 गणेश गली और धाबायों का चौक के निवासियों ने घरों का  कचरा आयुक्त कार्यालय के बाहर डाल कर इसका विरोध जताया है. 

 

बूंदी में कचरे का उठान ना होने से नाराज लोगों ने आयुक्त कार्यालय के बाहर कचरा डालकर जताया विरोध

Bundi: बूंदी नगर परिषद वार्ड नंबर 13 गणेश गली और धाबायों का चौक के निवासियों ने घरों में एकत्रित कचरे को लेकर रोष प्रकट करते हुए नगर परिषद पहुंचकर वार्ड का और मोहल्ले का कचरा आयुक्त कार्यालय के बाहर डाल कर आक्रोश व्यक्त किया. समाजसेवी कलेक्टर के निजी सहायक पद से रिटायर्ड अशोक जैन ने बताया कि मोहल्ले में कई दिनों से न तो कचरा गाड़ी डोर टू डोर कचरा लेने आ रही है नहीं स्वीपर द्वारा कोई कचरा घरों से एकत्रित किया जा रहा है. 

मोहल्ले वासियों और वार्ड के लोगों के सामने दुविधा उत्पन्न हो गई कि कचरे को कहां डाला जाए. दूसरी ओर भारत के प्रधानमंत्री, राज्य सरकार और जिला कलेक्टर स्वच्छ बूंदी का अभियान चलाकर डोर टू डोर कचरा एकत्रित करने के निर्देश लगातार देते हैं. उसके विपरीत नगर परिषद और आयुक्त द्वारा इनके निर्देशों और जनहित के अभियान की धज्जियां उड़ाई जा रही है.ॉ

कॉलोनी के लोग कचरा भरकर पहुंचे आयुक्त कार्यालय

आज सुबह मोहल्ले और वार्ड के लोग एकत्रित हुए घरों से अपना-अपना कचरा निकाला और कचरा भरकर आयुक्त कार्यालय में पहुंचे जहां नारेबाजी करते हुए कचरे को कार्यालय के बाहर डाल दिया गया. मोहल्ले में सीवरेज लाइन भी ओवेरफलो होने से उफान ले रही है और उससे निकलने वाला पानी सड़ांध मार रहा है. मोहल्ले में स्ट्रीट लाइटें कई दिनों से बंद पड़ी है इस प्रकार मूलभूत सुविधाओं से जनता को मोहताज किया जा रहा है.

पहले भी आयुक्त नगर परिषद और जिला कलेक्टर को दी जानकारी

इस संबंध में जैन ने आयुक्त नगर परिषद और जिला कलेक्टर को अवगत कराया, लेकिन इसके बावजूद कोई संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं मिला. ना कोई एक्शन लिया गया.इसके बाद मोहल्लेवासी एकत्रित होकर अपना-अपना कचरा घर से निकालकर नगर परिषद पहुंचे और वहां कचरा डाल दिया.

इस अवसर पर मोहल्ला वासी महावीर सोनी ,गणेश सोनी ,पदम जैन ,विनोद सोनी ,शौर्य शर्मा, मुकुट बिहारी कुशवाहा ,पुरुषोत्तम सोनी ,पवन सोनी ,रिंकू सेन ,सोहन जी गुजराती ,बाल आदित्य जैन ,लक्ष्य जैन और बहुत से मोहल्ले वासी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

 IPL के क्वालीफायर 2 में MI और GT के बीच जंग कल, जानें मैच का पूरा समीकरण

Trending news