Chittorgarh News: होटल की खिड़की से गिरकर युवक की मौत, देर रात परिजनों ने होटल में किया हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2271455

Chittorgarh News: होटल की खिड़की से गिरकर युवक की मौत, देर रात परिजनों ने होटल में किया हंगामा

Chittorgarh News: दो दिन पहले उदयपुर के युवक की चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल के सामने स्थित एक होटल की खिड़की से गिरकर मौत हो गई थी. मामले को लेकर कल रात मृतक के परिजनों होटल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया. 

 

Chittorgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल के सामने स्थित एक होटल की खिड़की से गिरकर उदयपुर के एक युवक की हुई मौत के मामलें में नया मोड़ आया है. बीती रात मृतक के परिजनों ने होटल में जाकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने परिजनों से रिपोर्ट लेकर पड़ताल की. 

सीसीटीवी कैमरों के बंद होने का दिया हवाला
परिजनों के अनुसार, होटल में ठहरे नीमच के परिवार के लोगों ने युवक के साथ मारपीट की और उसे खिड़की से नीचे फेंक दिया. इस वारदात में चित्तौड़गढ़ के एक युवक के भी शामिल होने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि होटल प्रबंधन भी आरोपियों को बचाने में लगा है, जिसके चलते होटल की तीसरी मंजिल पर हुई वारदात के दौरान वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के बंद होने का हवाला देकर फुटेज नहीं दिए जा रहे है. 

नीमच के परिवार से हुआ था विवाद 
गौरतलब है कि दो दिन पहले उदयपुर निवासी अभय उर्फ चिंटू कंडारा नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ जिला अस्पताल के सामने स्थित आराधना होटल में ठहरा था. यहां होटल के दो कमरों में ठहरे नीमच के परिवार से उसका विवाद होने के बाद युवक होटल के पीछे बेहोशी की हालत में मिला था, जिसे उदयपुर रेफर करने के बाद उपचार के दौरान मौत हो गई थी. 

पढ़ें चित्तौड़गढ़ की एक और खबर

Chittorgarh News: डीएसटी और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई करते हुए 13 क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा
चित्तौड़गढ़ जिला विशेष टीम व कोतवाली थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से अवैध मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है, जिसमें पुलिस ने चित्तौडगढ के सेमलपुरा मोड पर नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप में कुल 13 क्विटल 7 किलोग्राम डोडाचूरा जप्त किया गया. जब्त डोडाचूरा की अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत करीब दो करोड़ रुपये बताई जा रही है. जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. 

रिपोर्टर- ओमप्रकाश भट्ट

ये भी पढ़ें- Bikaner: चोर होने की अफवाह पर बेकाबू हुए ग्रामीण, शक मात्र से जंगल में लगा दी आग

Trending news