राजस्थान और मध्यप्रदेश से ट्रॉली, पिकअप और जेसीबी करते थे चोरी, साइबर सेल धर लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364408

राजस्थान और मध्यप्रदेश से ट्रॉली, पिकअप और जेसीबी करते थे चोरी, साइबर सेल धर लिया

पुलिस और जिला साइबर सेल ने मधुवन सेंती से ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरी की वारदात करने के 3 आरोपीयों को गिरफ्तार कर जिले के अलावा कोटा जिला और मध्यप्रदेश के नीमच से करीब 15 से अधिक ट्रैक्टर ट्रॉली और जेसीबी खुर्दबुर्द कर बेचने की आधा दर्जन वारदातों का खुलासा किया है. 

 

राजस्थान और मध्यप्रदेश से ट्रॉली, पिकअप और जेसीबी करते थे चोरी, साइबर सेल धर लिया

Chittorgarh: सदर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस और जिला साइबर सेल ने मधुवन सेंती से ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरी की वारदात करने के 3 आरोपीयों को गिरफ्तार कर जिले के अलावा कोटा जिला और मध्यप्रदेश के नीमच से करीब 15 से अधिक ट्रैक्टर ट्रॉली, जेसीबी और पिकअप वाहनों को खुर्दबुर्द कर बेचने की आधा दर्जन वारदातों का खुलासा किया है. गिरफ्तार आरोपियों में गिरोह का मास्टर माइंड और मध्यप्रदेश के 2 आरोपी शामिल हैं.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि 7 सितंबर की रात को मधुवन सेंती निवासी गोपाल धाकड़ के ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. थानाधिकारी थाना सदर चित्तौडगढ हरेन्द्र सिह पुनि द्वारा एएसआई रघुवीर सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा मधुवन सेंती से टेक्ट्रर की ट्रोली चोरी की वारदात करने के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद किया. वहीं, थाना भैसरोडगढ क्षेत्र से 9 टेक्ट्रर ट्रोलीयो, थाना साडास क्षेत्र से 1 टेक्ट्रर ट्रॉली, थाना सदर निम्बाहेडा से एक जेसीबी मशीन और कोटा के थाना अन्नतपुरा से 5 टेक्ट्रर ट्रोलीयो को खुर्दबुर्द कर अलग-अलग स्थानों पर बेचने के मास्टर माईडं राम लाल जाट को गिरफ्तार किया गया.

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट

पुलिस टीम ने की कार्रवाई
सेंती से ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी की घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी हरेन्द्र सिंह सौदा द्वारा घटना स्थल मधुवन सेंती का मौका निरीक्षण कर मौके पर साईबर सेल टीम द्वारा घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज देखे और तकनिकी साधनों का प्रयोग किया. साइबर सेल टीम को तकनिकी साक्ष्यों के आधार पर सुचना मिली की मधुवन सेंती से टेक्ट्रर की ट्रॉली चोरी की वारदात को अंजाम राम लाल जाट और उसके साथियों ने दिया है. जिस पर टीम द्वारा उक्त घटना कारीत करने वाले मुल्जिमानो को पकडकर नाम पता पूछा और चोरी की घटना के बारे मे पूछताछ की तो वारदातों के बारे में जानकारी मिली, जिस पर पुलिस टीम द्वारा अनुसंधान कर अभियुक्तगणों की निशानदेही से प्रकरण में ट्रैक्टर की ट्रॉली बरामद की गई.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news