बीदासर में मोदी सरकार के 8 साल कार्यकाल पर भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227160

बीदासर में मोदी सरकार के 8 साल कार्यकाल पर भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली

चूरू के बीदासर में भाजपा युवा मोर्चा के जरिए  मोदी सरकार के कार्यकाल को 8 साल पूरे होने पर विकास तीर्थ यात्रा के उपलक्ष्य में बाइक रेली निकाली गई. शहर के सतीमाता मंदिर से रवाना हुई रैली मुख्य मार्गों से होते हुए निकाली गई.

बीदासर में मोदी सरकार के 8 साल कार्यकाल पर भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली

Churu: चूरू के बीदासर में भाजपा युवा मोर्चा के जरिए  मोदी सरकार के कार्यकाल को 8 साल पूरे होने पर विकास तीर्थ यात्रा के उपलक्ष्य में बाइक रेली निकाली गई. शहर के सतीमाता मंदिर से रवाना हुई रैली मुख्य मार्गों से होते हुए निकाली गई. इस दौरान पालिकाध्यक्ष सीताराम प्रजापत, मंडल अध्यक्ष अरूण तिवारी, जिला प्रमुख प्रतिनिधि रवि आर्य, प्रधान संतोष मेघवाल सहित पार्टी के लोगों ने नरेंद्र मोदी बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगाए. 

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार 

रैली के समापन के बाद पार्टी के नेताओं ने कार्यक्रताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार के जरिए देशवासियों के लिए अनेकों प्रकार की लाभदायक योजनाएं लाई गई है, जिसका विपक्ष के द्वारा गलत प्रचार प्रसार कर के भ्रमित किया जा रहा है. इस दौरान जिला प्रमुख प्रतिनिधि रवि आर्य ने कहा कि, मोदी सरकार का 8 साल का शासन शानदार रहा है.

 साथ ही कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आम आदमी तक पहुंचकर उन्हें आगे बढ़ने का मौका दिया है. वही युवा मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सभी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिले इसके लिए हर घर तक जानकारी पहुंचाई जाएगी. इस मौके पर रैली में पार्टी के अनेक लोग साथ रहे.

Reporter: Gopal Kanwar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news