Churu Crime News:दुष्कर्म मामले में पति के पक्ष में आई पत्नी,पति को ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप
Advertisement

Churu Crime News:दुष्कर्म मामले में पति के पक्ष में आई पत्नी,पति को ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

Churu Crime News:राजस्थान के चुरू में महिला थाना में गांव करणपुरा निवासी युवक के खिलाफ मंगलवार को रेप का मामला दर्ज किया गया था.ज्ञापन में करणपुरा निवासी करिश्मा ने बताया कि उसका पति हेमंत कुमार नायक विदेश रहता था.

Churu Crime News

Churu Crime News:राजस्थान के चुरू में महिला थाना में गांव करणपुरा निवासी युवक के खिलाफ मंगलवार को रेप का मामला दर्ज किया गया था. उक्त मामले में नया मोड़ आया है, उसी मामले में आरोपी युवक की पत्नी, परिजन व गांव के लोग एसपी से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. 

ज्ञापन में करणपुरा निवासी करिश्मा ने बताया कि उसका पति हेमंत कुमार नायक विदेश रहता था. जिसकी सोशल मीडिया पर एक महिला से जान पहचान हो गयी. जो सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो काॅल के जरिये अष्लील बाते करके वीडियो काॅल रिकार्ड कर ली. 

उसके बाद वह मेेरे पति को ब्लेकमेल करने लगी. जब वह विदेश में था, तब इज्जत बचाने के लिए किसी को नहीं बताया. उस महिला के मांगने पर उसको रूपए देने लगा और विदेश से मैने कई बार इसको आॅनलाइन पेमेंट भी किया था. 

मेरे पति के गांव आने पर उसने वीडियो शेयर करने की धमकी देकर अपने गांव बुला लिया. मेरे पति के साथ चार पांच अष्लील वीडियो और फोटो भी उसने बना लिये. मेरे पति का मोबाइल भी उसने अपने पास रख लिये. वह उसको अलग अलग नंबरों से ब्लेकमेल करने लगी. उसकी रिक्वायरमेंट के अनुसार रूपये ना देने पर वह बार बार दबाव बनाने लगी और रेप केस की धमकी देने लगी. 

अंत में हारकर उसने पूरी घटना मुझे और परिवार के लोगों को बताया. परिवार के लोगों ने दो तीन बार उससे बात कर के सुलझाने की सोची तो भी वह नहीं मानी. मेरे गांव में पति की बदनामी करने लगी. गांव और परिवार के 20 लोगों को अष्लील फोटो और वीडियो भेजने लगी. गत आठ मार्च को वह महिला थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाने आयी. 

तब मैं मेरे परिवार ओर रिष्तेदार के साथ थाने में चले गये. जहां पूरी कहानी पुलिस को बतायी. पुलिस थाने में महिला मेरे पति को अपने साथ ले जाने की शर्त पर मान गयी. अपनी इज्जत बचाने के लिए पति अपने कपड़े और कागजात लेकर उसके साथ चला गया. उसके बाद फिर उसने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवा दिया, जिसकी निष्पक्ष जांच करने की मांग पत्नी व परिजनों ने की है.

यह भी पढ़ें:करौली में मां की ममता हुई शर्मशार,सड़क किनारे लावारिस अवस्था में मिला नवजात बालिका

Trending news