Churu News: BJP नेता राजेन्द्र राठौड़ की प्रेसवार्ता, कहा-डबल इंजन की सरकार बनते ही हो रहा विकास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2121872

Churu News: BJP नेता राजेन्द्र राठौड़ की प्रेसवार्ता, कहा-डबल इंजन की सरकार बनते ही हो रहा विकास

Churu News: राजस्थान के चूरू में बुधवार को पूर्व मंत्री व सीएम सलाहकार राजेन्द्र राठौड़ की प्रेसवार्ता की, जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार आते ही सभी विकास के काम शुरू हो गए हैं. 

Churu News: BJP नेता राजेन्द्र राठौड़ की प्रेसवार्ता, कहा-डबल इंजन की सरकार बनते ही हो रहा विकास

Churu News: पूर्व मंत्री व सीएम सलाहकार राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि यमुना जल समझौते में ताजेवाला हेड से चूरू, झुंझुंनू व सीकर जिले को यमुना का पानी मिलेगा. इसके लिए हरियाणा व राजस्थान सरकार के बीच समझौत हो चुका है. राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनते ही राज्य में विकास कार्य शुरू हो चुके हैं.

आज दोपहर राजेन्द्र राठौड़ ने अपने आवास पर प्रेसवार्ता का आयोजन किया, जिसमें राठौड़ ने कहा कि इस संदर्भ में उन्होंने कई बार विधानसभा में आवाज उठाई थी लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसमें रूची नहीं ली. इसकी वजह से यह काम शुरू नहीं हो सका. यह सब शेखावाटी क्षेत्र के लोगों के लिए खुशी की बात है. उन्होंने कहा कि इस समझौते से पिछले तीन दशक से लंबित बहुप्रतिक्षित यमुना नदी का पानी शेखावाटी के किसानों व आमजन को मिलना संभव हो सकेगा.

उन्होंने सीएम भजनलाल का आभार व्यक्त करते हुऐ कहा कि मुख्यमंत्री ने कार्यभार संभालते ही प्रदेश को विकास की और मोड़ दिया है. लखपति दीदी, उज्जवला गैस कनेक्शन के तहत सस्ते गैस सिलेंडर एवं किसानों के हित के लिए किसान सम्मान निधि की बढ़ोतरी के तहत जो काम किए जा रहे हैं.  

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सत्ता में आते ही दशकों पुराने जल विवाद त्वरित गति से सुलझ रहे हैं. पीकेसी-ईआरसीपी के बाद अब यमुना जल बंटवारे के विवाद का समाधान होना शेखावाटी के लाखों किसानों के लिए संजीवनी साबित होगा. विधायक हरलाल सहारण ने कहा कि राठौड़ के साथ मिलकर सीएम से इस ओर शीघ्रता से कदम उठाने का आग्रह किया.वहीं, उन्होंने कहा आने वाले समय में विकास कार्यो को लेकर किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी, जो भी आवश्यक होगा उसके लिए हम सब प्रयास करेंगे. 

प्रेसवार्ता में प्रदेश मंत्री डॉ. वासुदेव चावला, जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, जिला महामंत्री अभिषेक चोटिया, नरेन्द्र कंवल, मण्डल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत, भाजपा नेता विक्रम सिंह कोटवाद, जिला प्रवक्ता दिनेश शर्मा, जिला मंत्री सुशील लाटा, जिला सोशल मीडिया सहसंयोजक सुरेश मिश्रा, जिला मीडिया सहसंयोजक राजीव काछवाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मदनगोपाल बालाण व शक्ति केन्द्र संयोजक अरूण शर्मा आदि मौजूद थे. संचालन जिला मीडिया संयोजक रवि दाधीच ने किया. 

यह भी पढ़ेंः Churu News: ससुराल पक्ष ने की दहेज की मांग, विवाहिता को दी पेट्रोल से जलाने की धमकी!

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather: राजस्थान में फिर एक्टिव हुआ एक पश्चिमी विक्षोभ, इन जिलों में हुई बारिश

Trending news