Churu News: सुजानगढ़ में डोटासरा ने BJP पर बोला हमला, कहा- झूठे वादे कर सरकार में आए हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2122126

Churu News: सुजानगढ़ में डोटासरा ने BJP पर बोला हमला, कहा- झूठे वादे कर सरकार में आए हैं

Churu News: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि झूठे वादे कर सरकार में आये हैं, आने वाले लोकसभा चुनावों में अबकी बार इनको जनता सबक सिखाएगी.

Churu News: सुजानगढ़ में डोटासरा ने BJP पर बोला हमला, कहा- झूठे वादे कर सरकार में आए हैं

Sujangarh, Churu News: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का सालासर से बीदासर जाते समय सुजानगढ़ में विधायक मनोज मेघवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया. इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए डोटासरा ने राज्य की भाजपा सरकार को जमकर कोसते हुए कहा कि तीन महीनों में भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. 

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाये का क्रियान्वयन नही हो रही है, जनता परेशान है. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के बारे में बोलते हुए कहा कि झूठे वादे कर सरकार में आये हैं, आने वाले लोकसभा चुनावों में अबकी बार इनको जनता सबक सिखाएगी.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Politics: सीपी जोशी का कांग्रेस पर निशाना, कहा-किसानों के लिए कांग्रेस ने क्या किया? कांग्रेस जवाब दे

पत्रकारों के पूछने पर की भाजपा 400 पार का टारगेट लेकर चल रही है, इस पर डोटासरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वे पहले से ही घोषणा करते हैं, इसका मतलब इन्होंने ईवीएम सेटिंग कर रखी है.

पढ़ें चूरू की एक और खबर

Churu News: BJP नेता राजेन्द्र राठौड़ की प्रेसवार्ता, कहा-डबल इंजन की सरकार बनते ही हो रहा विकास
पूर्व मंत्री व सीएम सलाहकार राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि यमुना जल समझौते में ताजेवाला हेड से चूरू, झुंझुंनू व सीकर जिले को यमुना का पानी मिलेगा. इसके लिए हरियाणा व राजस्थान सरकार के बीच समझौत हो चुका है. राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनते ही राज्य में विकास कार्य शुरू हो चुके हैं.

आज दोपहर राजेन्द्र राठौड़ ने अपने आवास पर प्रेसवार्ता का आयोजन किया, जिसमें राठौड़ ने कहा कि इस संदर्भ में उन्होंने कई बार विधानसभा में आवाज उठाई थी लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसमें रूची नहीं ली. इसकी वजह से यह काम शुरू नहीं हो सका. यह सब शेखावाटी क्षेत्र के लोगों के लिए खुशी की बात है. उन्होंने कहा कि इस समझौते से पिछले तीन दशक से लंबित बहुप्रतिक्षित यमुना नदी का पानी शेखावाटी के किसानों व आमजन को मिलना संभव हो सकेगा.

Trending news