Churu: शराब पीकर आया पति तो पत्नी से हुआ झगड़ा,दोनों ने पीया कीटनाशक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2046926

Churu: शराब पीकर आया पति तो पत्नी से हुआ झगड़ा,दोनों ने पीया कीटनाशक

Churu news: जिले के रतनगढ़ के गांव दाउदसर में खेत में रहने वाले पति पत्नी में शराब की बात को लेकर पति पत्नी में झगड़ा हो गया. पत्नी ने पति को शराब पीकर आने से मना किया. तब आवेश में आकर 32 वर्षीय पति ने कीटनाशक पी लिया.

crime news

Churu news: जिले के रतनगढ़ के गांव दाउदसर में खेत में रहने वाले पति पत्नी में शराब की बात को लेकर पति पत्नी में झगड़ा हो गया. पत्नी ने पति को शराब पीकर आने से मना किया. तब आवेश में आकर 32 वर्षीय पति ने कीटनाशक पी लिया. जिसके बाद पति की तबियत बिगड़ने पर पत्नी ने भी कीटनाशक पी लिया. रोते हुए बच्चे जब पड़ौस के खेत में गये. तब पड़ोसियों ने आकर संभाला तो दोनों अचेत हालत में थे. जिनको निजी वाहन से पहले रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल पहंचाया. 

जहां प्राथमिक ईलाज के बाद दोनों को चूरू के डीबी अस्पताल रैफर कर दिया. डीबी अस्पताल में दोनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक ईलाज के बाद दोनों को बीकानेर रैफर कर दिया गया. अस्पताल में पेमाराम ने बताया कि उसकी छोटा भाई 32 वर्षीय जगदीश अपनी 30 वर्षीय पत्नी सुभिता के साथ खेत में रहता है. गुरूवार रात शराब पति द्वारा शराब पीने पर दोनों में झगड़ा हो गया था.

जिस पर दोनों ने प्याज की फसल पर छीड़कने वाले कीटनाशक का सेवन कर लिया. जिससे दोनों की तबीयत बिगड़ गयी. अस्पताल में भर्ती 30 वर्षीय सुभिता ने बताया कि गुरूवार रात जगदीश शराब पीकर आया था. मैने कहा कि मुझे शराब पीकर घर आना पसंद नहीं है. झगड़े के दौरान मैने उनके उपर गुस्सा कर दिया. इसके बाद जगदीश ने मेरे सामने कीटनाशक पी लिया. उनकी तबीयत बिगड़ने में मैने भी कीटनाशक पी लिया. जगदीश व सुभिता के एक करीब दो वर्षीय बेटा है. जो रोते हुए पड़ौसियों के खेत में गया.

 बच्चे को रोता हुआ देख पड़ोसी खेत में आया. जहां जगदीश की हालत गंभीर बनी हुई थी. सुभिता ने बताया कि पड़ौसियों ने उसको छाछ पिला दी थी. जिससे उल्टीयां होने लगी. वहीं जगदीश को छाछ पीलाने की कोशिष की. मगर उसने नहीं पी. घटना के बाद अस्पताल में गांव व परिवार के लोगों की भीड़ हो गयी. डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में डाॅक्टरों ने दोनों का ईलाज किया. मगर हालत बिगड़ने पर दोनों को प्राथमिक ईलाज के बाद बीकानेर रैफर कर दिया. अस्पताल में जगदीश की हालत गंभीर बनी हुई थी .

यह भी पढ़ें:सांचौर में चोरों के हौसले बुलंद, ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़ उड़ाये लाखों के आभूषण

Trending news