Churu News: रामदेवरा जा रहे यात्रियों के साथ सरदारशहर में हुई मारपीट के विरोध में किया बाजार बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2408709

Churu News: रामदेवरा जा रहे यात्रियों के साथ सरदारशहर में हुई मारपीट के विरोध में किया बाजार बंद

Churu News: सरदारशहर में शुक्रवार शाम को रामदेवरा पैदल जा रहे वाल्मीकि समाज के पैदल यात्रियों के साथ तेलियो की मस्जिद के पास विशेष समुदाय के लोगों द्वारा डीजे को रोककर डीजे के साथ तोड़फोड़ करने और मारपीट करने का मामला आखिरकार शनिवार दोपहर होते-होते समाप्त हो गया. 

churu news

Churu News: सरदारशहर में शुक्रवार शाम को रामदेवरा पैदल जा रहे वाल्मीकि समाज के पैदल यात्रियों के साथ तेलियो की मस्जिद के पास विशेष समुदाय के लोगों द्वारा डीजे को रोककर डीजे के साथ तोड़फोड़ करने और मारपीट करने का मामला आखिरकार शनिवार दोपहर होते-होते समाप्त हो गया. शनिवार सुबह से घटना के विरोध में सरदारशहर के संपूर्ण बाजार बंद रहे और घटना के विरोध में नगरपरिषद के वाल्मीकि समाज के सफाई कर्मचारियों ने भी अपना कार्य बहिष्कार किया और नगरपरिषद के आगे एकत्रित होकर जमकर जय श्री राम के नारे लगाए. 

गांधी चौक में एकत्रित हुए हिंदूवादी संगठनों के लोग

शनिवार को हजारों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के लोग गांधी चौक में एकत्रित हुए और हनुमान चालीसा का पाठ किया और जय श्री राम के नारे लगाते रहे. एहतियात के तौर पर प्रशासन की ओर से चूरू एडीएम उत्तम सिंह शेखावत, एसडीएम मीनू वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतपाल सिंह, सरदारशहर डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी, तारानगर डीएसपी मीनाक्षी सारण, सरदारशहर थाना अधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज, तारानगर थाना अधिकारी गौरव खिड़िया, भानीपुरा थाना अधिकारी रायसिंह सुथार सहित जिले के पुलिस अधिकारी और भारी संख्या में पुलिस जाप्ता गांधी चौक में मौजूद रहा. 

डीजे के साथ की गई तोड़फोड़

उसके बाद हिंदूवादी संगठनों की ओर से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम एसडीएम मीनू वर्मा को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगे रखीं. बता दें की शुक्रवार शाम को वाल्मीकि समाज के लोग संघ के रूप में रामदेवरा पैदल जाने के लिए रवाना हुए. तेलियो की मस्जिद से थोड़ा आगे एक विशेष समुदाय के कुछ लोगों द्वारा डीजे को रोककर डीजे के साथ तोड़फोड़ की गई और पैदल जा रहे लोगों के साथ मारपीट की गई. 

ये भी पढ़ेंः Sikar News: स्कूल बस की टक्कर में गई सांड की जान, आक्रोशित युवाओं ने किया सड़क जाम

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news