Dausa News: अर्धनग्न हालत में सड़क पर पड़ा मिला युवक का शव, शरीर पर थे चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410657

Dausa News: अर्धनग्न हालत में सड़क पर पड़ा मिला युवक का शव, शरीर पर थे चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के दौसा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक का अर्धनग्न हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव मिलने से आसपास के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी.

Dausa News: अर्धनग्न हालत में सड़क पर पड़ा मिला युवक का शव, शरीर पर थे चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक का अर्धनग्न हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव मिलने से आसपास के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, तो वहीं इस मामले में जांच करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है. 

यहां मिला शव 
दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 21 के किनारे अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव पाड़ली गांव के पाटन का बास की सड़क पर अर्धनग्न हालत मे पड़ा मिला. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना किया. वहीं एफएसएल व एमओबी टीम ने मौक़े से साक्ष्य जुटाए. शिनाख्त के लिए शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

ये भी पढ़ें-Dungarpur News:डूंगरपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, चलती बस पर बाइक सवार दो बदमाशो ने फेंकी बीयर की बोतल, चालक समेत दो घायल
 

पुलिस ने दी जानकारी
थानाधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि क्षेत्र के पाडली गांव के पाटन का बास को जाने वाली सड़क पर शव पडा होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे, तो वहां एक 35 वर्षीय युवक का शव अर्धनग्न हालात मे सड़क के बीच पड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर के हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: पेपरलेस होगी राजस्थान विधानसभा, विधायकों को जल्द मिलेंगे आईपैड

हालांकि पुलिस अन्य जगह मारपीट व हत्या के बाद शव को पटकने की आशंका जता रही है. वहीं देर शाम तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच में जुटे हैं. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news