Dausa News: नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2281367

Dausa News: नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसे के बाद जूली को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से इलाज के बाद वह जयपुर के लिए रवाना हुए. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली अलवर से जयपुर जाते समय दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर दौसा सदर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे का शिकार हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और टीकाराम जूली को दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उनका उपचार किया. वहीं, सूचना मिलने पर दौसा से नवनिर्वाचित सांसद मुरारी लाल मीणा और जिला कलेक्टर देवेंद्र कुमार भी जिला अस्पताल पहुंचे. 

कार के आगे अचानक नीलगाय आने से हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, हादसे में टीकाराम जूली के लेफ्ट हाथ में फ्रैक्चर आया है, जिसका एक्सरे करवाने के बाद प्लास्टर करवा कर वह जयपुर के लिए रवाना हो गए. हादसे के दौरान गाड़ी में जूली के अलावा बहरोड़ से पूर्व विधायक बलजीत यादव पीएसओ और चालक मौजूद थे. हादसे को लेकर टीकाराम जूली ने बताया कि उनकी कार के आगे अचानक नील गाय आ गई, जिसके चलते हादसा हो गया. हालांकि, गनीमत रही उस दौरान एयरबैग खुल गए और गाड़ी में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए.

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा

पढ़ें एक्सीडेंट की एक और खबर 

Churu News: सड़क हादसे में 1 की मौत, 4 घायल

Rajasthan News: हिसार जाने वाले हाईवे पर हुए सड़क हादसा में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और चार व्यक्ति घायल हो गए. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. बताया जा रहा है कि सड़क निर्माण के दौरान सड़क हादसा हो गया. एक कंपनी के द्वारा सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था, जिसमें डिविडेशन नहीं होने के कारण सड़क हादसा हो गया. इस दौरान कार और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई और कार चालक की मौके पर मौत हो गई. वहीं, चार लोग घायल हो गए.  

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- 12 साल से पेंशन नहीं, मौत के बाद विधवा को भी पेंशन न देने पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Trending news