Rajasthan Politics: दौसा में जुटे BJP के दिग्गज, विधानसभा उपचुनाव को लेकर हुआ मंथन, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2395242

Rajasthan Politics: दौसा में जुटे BJP के दिग्गज, विधानसभा उपचुनाव को लेकर हुआ मंथन, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

Rajasthan Politics: दौसा विधानसभा उपचुनाव को लेकर आज बीजेपी की मीटिंग हुई, जिसमें शामिल होने के लिए पार्टी के कई नेता दौसा पहुंचे. वहीं, भाजपा प्रदेश सह प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के खिलाफ जो लोग है वो आरक्षण के भी खिलाफ है. राहुल गांधी का नाम हमने राहुल अकबराबादी रख दिया है. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल आज दौसा दौरे पर हैं. दौसा पहुंचने पर भाजपाइयों ने जगह-जगह दोनों नेताओं का स्वागत किया. इसके बाद दौसा उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल, सह प्रभारी विजय राहटकर, डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा, महवा विधायक राजेंद्र प्रधान, सिकराय विधायक विक्रम बंसीवाल सहित भाजपा पदाधिकारी भी पहुंचे.

BJP का सदस्यता अभियान
इस दौरान भाजपा प्रदेश सह प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि पार्टी ने सदस्यता अभियान शुरू किया है और हम प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों का दौरा कर सदस्यता अभियान को पूरा करेंगे. पार्टी के ज्यादा से ज्यादा सदस्य कैसे बने इसे लेकर काम कर रहे हैं, जिससे संगठन मजबूत हो सके और सभी चुनाव हम जीत सके. 

आरक्षण के वर्गीकरण मुद्दे पर बोले अग्रवाल
अग्रवाल ने कहा कि जो लोग आरक्षण के वर्गीकरण का मुद्दा बना रहे हैं वही असल में आरक्षण विरोधी हैं. 65 साल सत्ता में रहे और अनुसूचित समाज को गालियां देते रहे. कभी उनके लिए आरक्षण नहीं दिया और काका कालेकर की रिपोर्ट नहीं बनाई, मंडल कमीशन की रिपोर्ट भी फेंकी पड़ी थी, उसे लागू नहीं किया. पूरा समाज बीजेपी के साथ है और हमने मजबूती के साथ उनके हक की लड़ाई लड़ी है. सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है उसे लागू नहीं करने का कैबिनेट ने फैसला किया है. इसके बावजूद यदि कुछ लोग समाज को भड़काना चाहते हैं, तो वह देश विरोधी ताकतें हैं. 

राहुल गांधी को कहा अकबराबादी
लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि उनका नाम राहुल अकबराबादी रख दिया है. वह अकबर और मुगल साम्राज्य की मानसिकता से देश को तोड़ना चाहता है. 

लैटरल एंट्री को लेकर कांग्रेस पर पलटवार 
वहीं, लैटरल एंट्री को लेकर प्रदेश प्रभारी ने कहा कि डॉ मनमोहन सिंह लैटरल एंट्री के सबसे बड़े उदाहरण हैं. भाजपा इसमें आरक्षण की पक्षधर है और लेटरल एंट्री में आरक्षण की बात को कहा है. बिना आरक्षण के हम लैटरल एंट्री को लागू नहीं करेंगे. क्योंकि विपक्ष के लोग लेटरल एंट्री के विरोध का नाटक कर रहे हैं. इसलिए मेरा उनसे आग्रह है कि मनमोहन सिंह को पार्टी से निकाले, क्योंकि लैटरल एंट्री के सबसे बड़े उदाहरण वही है. जिस तरह उन्हें वित्त विभाग में सचिव बनाकर लाया गया था वह किसी प्रक्रिया में नहीं था. उनकी सरकार ने उन्हें वित्त सचिव और देश का प्रधानमंत्री बनाया. ऐसे में आज वह पहले अपनी गलतियों का एहसास करें, मनमोहन सिंह के लिए क्षमा मांगे और इसके बाद लैटरल एंट्री की बात करें. 

ये भी पढ़ें- वाहन फिटनेस जांच केन्द्रों की एक महीने में एक भी जांच नहीं, जानिए क्यों जरूरी है... 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news