धौलपुर में जमीनी विवाद के चलते लाठी-भाटा जंग, दोनों पक्षों की महिलाएं हुईं घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2030462

धौलपुर में जमीनी विवाद के चलते लाठी-भाटा जंग, दोनों पक्षों की महिलाएं हुईं घायल

Dholpur News Today:  राजस्थान में धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के जाटोली गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से महिलाएं घायल हुई है. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

धौलपुर में जमीनी विवाद के चलते लाठी-भाटा जंग, दोनों पक्षों की महिलाएं हुईं घायल

Dholpur News: धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के जाटोली गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से महिलाएं घायल हुई है. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से महिला थाने में छेड़छाड़ के मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. हालांकि सदर थाना पुलिस मारपीट के मामले में दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: शीतलहर के अटैक से कांपा राजस्थान, आने वाले दिनों में इन जगहों पर बारिश के आसार

 

सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि जाटोली में दुकान की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था, जिस झगड़े के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही पक्षों के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही पक्षों की ओर से महिला थाने में महिलाओं से छेड़छाड़ के साथ बेअदबी का मामला दर्ज कराया गया है. 

दुकान को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के लोगों ने खुद की जमीन पर दूसरे पक्ष द्वारा सरसों की फसल नष्ट कर जबरन दुकान बनाने को लेकर हुए झगड़े के दौरान महिला से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है, तो वहीं, दूसरे पक्ष द्वारा दुकान बनाने के दौरान मारपीट का महिला से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया है, जिसको लेकर महिला थाना पुलिस ने जांच कर रही है.

पढ़ें धौलपुर की यह भी खबर
Dholpur: दिव्यांग महिला की दुकान का ताला तोड़ चोरों ने दिया चोरी की वारदात को अंजाम
Dholpur news:
बाड़ी शहर के धनोरा रोड कुशवाहा बस्ती में खोखानुमा परचून की दुकान के ताले तोड़कर देर रात चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. चोरों द्वारा दुकान से हजारों रुपए के परचून के सामान के साथ 5 से 6 हजार रुपये की नगदी की पार किया गया है. घटना की जानकारी सुबह पीड़ित दिव्यांग महिला को जब हुई,जब वह दुकान खोलने पहुंची.

 ऐसे में महिला के रोने पर लोगों को चोरी की घटना की जानकारी हुई. इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली है. वहीं घटना के बाद धनोरा रोड के नागरिकों में आक्रोश देखा जा रहा है.

पुलिस को दी गई जानकारी 
शहर के रेलवे स्टेशन के पास धनोरा रोड निवासी 40 वर्षीय दिव्यांग महिला मीनेश पत्नी धर्मपाल कुशवाहा ने बताया कि वह एक खोखानुमा दुकान चलाकर अपने और परिवार का पेट पालन कर रही है. उसका पति सांस की बीमारी से पीड़ित है. ऐसे में कोई काम नहीं करता है. उसका उपचार चल रहा है.

Trending news