Dholpur News: बड़ी बेरहम हालत में मिला बुजुर्ग विधवा का शव, चारपाई से बंधे थे हाथ, और...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2491579

Dholpur News: बड़ी बेरहम हालत में मिला बुजुर्ग विधवा का शव, चारपाई से बंधे थे हाथ, और...

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में बाड़ी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कीड़ी मोहल्ले में एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. महिला घर में अकेली रहती थी, जिसके परिवार में कोई नहीं था. जब महिला घर में अपनी चारपाई पर सोई तो सुबह उसका शव मिला.

dholpur news

Dholpur News: बाड़ी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कीड़ी मोहल्ले में एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. महिला घर में अकेली रहती थी, जिसके परिवार में कोई नहीं था. जब महिला घर में अपनी चारपाई पर सोई तो सुबह उसका शव मिला.

परिजनों का कहना है कि महिला के हाथ उसके पेट पर कपड़े से बंधे हुए मिले हैं और गले पर भी हमले के निशान हैं. इसके अलावा एक हाथ की हथेली पर घाव बना हुआ है. ऐसे में किसी ने उसकी हत्या की है. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी रखवाया है. मामले की जांच की जा रही है.

70 वर्षीय बुजुर्ग महिला लच्छो पत्नी रामपाल कोली की देवरानी लालो पत्नी भोरु कोली ने बताया कि उसकी जेठानी लच्छो घर में अकेली रहती थी. उसकी जेठ की मौत करीब 15 वर्ष पहले हो गई. लच्छो के कोई संतान भी नहीं थी. ऐसे में लच्छो की देवरानी और उसके बच्चे ही उसकी देखभाल करते थे पर लच्छो उनके साथ नहीं रहती थी. वह खुद के छप्परपोश मकान में रहती थी. सुबह शाम वे उससे मिलने आ जाते थे. शनिवार की रात भी लच्छो से लालो की बात हुई थी और उसके बाद वह अपने घर चली गई.

सुबह करीब 7 बजे लालो को पड़ोसियों द्वारा सूचना मिली कि लच्छो की मौत हो गई है. उसका शव चारपाई पर बंधा पड़ा है. इस पर वह अपने बेटे लोकेंद्र के साथ आई तो देखा कि लच्छो का शव चारपाई पर पड़ा था. हाथ पेट से कपड़े द्वारा बंधे हुए थे. एक हाथ में घाव का निशान था. दोनों पैरों की पाजेब गायब थी. गले पर भी कुछ निशान बने हुए हैं. तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव मोर्चरी रखवाया. उन्हें किसी अज्ञात पर हत्या की आशंका है, जिसको लेकर लालो के पुत्र लोकेंद्र पुत्र भोरु कोली ने पुलिस में रिपोर्ट दी है.

पुलिस जुटी मामले की जांच में
घटना को लेकर कोतवाली थाना अधिकारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत का मामला आया है. मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए भरतपुर से एफएसएल टीम को बुलाया गया. जिसने घटनास्थल के साक्ष्य लिए हैं. घटना में महिला की मौत कैसे हुई. इसको लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है. मामले की जांच की जा रही है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. मामला संदिग्ध है. बुजुर्ग महिला की हत्या हुई है या मौत का अन्य कोई कारण रहा. यह जांच के बाद ही पता लगेगा. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news