Dholpur crime: छटे हुए इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कॉन्स्टेबल का अपहरण कर हत्या करने का किया था प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1589434

Dholpur crime: छटे हुए इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कॉन्स्टेबल का अपहरण कर हत्या करने का किया था प्रयास

Dholpur crime: छटे हुए इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाश ने कॉन्स्टेबल का अपहरण कर हत्या करने का प्रयास किया था.

 

Dholpur crime: छटे हुए इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कॉन्स्टेबल का अपहरण कर हत्या करने का किया था प्रयास

Dholpur: धौलपुर एसपी मनोज चौधरी के निर्देशन में एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने 2000 रुपये के इनामी बदमाश नरेश गुर्जर को गिरफ्तार किया.

बदमाश की गिरफ्तारी में कॉन्स्टेबल चालक बासुदेव शर्मा व धर्मेंद्र ने अहम भूमिका निभाई. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए. मध्य प्रदेश के सराय छोला थाना क्षेत्र का आरोपी नरेश गुर्जर रहने वाला है.

धौलपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश वर्ष 2019 में सागरपाड़ा पुलिस चौकी से दो कॉन्स्टेबल के अपहरण कर मारपीट एवं हत्या के प्रयास के आरोप में चार साल से फरार चल रहा था. मुखबिर की सूचना पर जंगजीत हॉस्पीटल जीटी रोड धौलपुर से बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. बदमाश के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा 315 बोर व 2 कारतूस बरामद किए गए हैं.

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि कोतवाली टीम व डीएसटी ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए इनामी बदमाश नरेश पुत्र सुल्तान सिंह गुर्जर उम्र 35 साल निवासी गांव पिपरई थाना सराय छौला जिला मुरैना को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा 315 बोर व दो जिन्दा कारतूस 315 बोर को जब्त किया है. इनामी बदमाश से गहनता से पूछताछ जारी है.

8 अक्टूबर 2019 को हाईवे पर गश्त कर रहे दो कॉन्स्टेबल का किडनैप कर उनकी मारपीट करने का मामला था. चंबल नदी के पुल पर राजस्थान की सीमा में अवैध चंबल बजरी के ट्रक की निकासी को रोकने के लिए कॉन्स्टेबल विजयपाल और हरिओम बाइक से गश्त कर रहे थे.

आरोपी नरेश गुर्जर एक दर्जन बजरी माफियाओं के साथ दोनों कॉन्स्टेबल का किडनैप कर ले गए, जिस मामले में 9 आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी 2 हजार रुपए के इनामी नरेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी निशानदेही पर दूसरे आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news