बसेड़ी में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1371814

बसेड़ी में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर

सेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में शिव कॉलोनी के निवासियों ने सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार जाटव को पिछले दिनों से शिक्षक के घर पर हो रही लगातार चोरी की वारदातों का खुलासा करने की मांग को लेकर राजस्थान सरकार के गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. 

बसेड़ी में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं

Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में शिव कॉलोनी के निवासियों ने सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार जाटव को पिछले दिनों से शिक्षक के घर पर हो रही लगातार चोरी की वारदातों का खुलासा करने की मांग को लेकर राजस्थान सरकार के गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. 

यह भी पढे़ं- CM सलाहकार लोढ़ा ने कहा कि गलत फीडबैक पर मिला नोटिस, हमने सोनिया गांधी का बुलंद किया झंडा

शिव कॉलोनीवासियों ने ज्ञापन में बताया कि शिक्षक गिर्राज प्रसाद मीणा पुत्र सुगन लाल मीणा निवासी शिवकॉलोनी करौली बाईपास रोड सरमथुरा का निवासी हैं, जिसके घर पर चोरों ने 3 सितंबर को लाखों रुपए और सोने चांदी के जेवरों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसकी एफआईआर भी सरमथुरा थाने पर इन्द्राज करवा दी गई थी. सर्वसमाज क्षेत्रवासी और कॉलोनीवासी लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से आहत और भयभीत हैं. 

बता दें कि शिक्षक के घर से पूर्व में पाइपलाइन और भैंस चोरी की वारदातों को भी अंजाम दिया जा चुका है. ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि शिक्षक के घर से लगातार हो रही चोरी की वारदात से शिक्षक बहुत भयभीत है और अपने परिवार के साथ निवासरत रहने में भी असुरक्षित महसूस कर रहा है और भविष्य में भी जान माल के खतरे को लेकर आशंका बनी हुई है.

साथ ही ज्ञापन के माध्यम से कॉलोनीवासियों ने एसडीएम से मांग की है कि उक्त घटना की जांच पड़ताल करवाते हुए पीड़ित शिक्षक को न्याय प्रदान किया जाए और भविष्य में निवास करने के लिए उचित माहौल प्रदान किया जाए. इस दौरान नारायण सिंह मीणा, गिर्राज मीना, हेमराज मीना, रामवीर मीना, हुकम सिंह, बलीचरण, रामनिवास मीना, केशवलाल, रमेशचंद्र, बीएल मीना सहित अन्य कॉलोनीवासी मौजूद रहें.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Trending news