Road Accident: बाड़ी में घने कोहरे से बस पलटी, 45 हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2025998

Road Accident: बाड़ी में घने कोहरे से बस पलटी, 45 हुए घायल

Dholpur Road Accident: बाड़ी में घने कोहरा होने की वजह से बस पलट गई. बस में करीब 40 से 45 लोग मौजूद थे, जो कि घायल हो गए है. घटना कि जानकारी मिलने पर  बिजौली चौकी प्रभारी हाकिम सिंह ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. 

फाइल फोटो

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी में घने कोहरा होने की वजह से बस पलटने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि अधिक कोहरा होने के चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में करीब 40 से 45 लोग मौजूद थे, जो कि घायल हो गए है. 

यह भी पढ़े: सर्दियों में आंवला खाने के फायदे, जानकर हो जाएंगे हैरान

घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया
जानकारी के अनुसार बस बाड़ी रोड स्थित गांव छावरीपुरा के पास पलटी एवं बस ग्वालियर से कैलादेवी जा रही थी. बस में करीब 40 से 45 लोगों की घायल होने की सूचना मिली है. इसके साथ ही बस में मौजूद अधिकांश लोगों की चोटिल घायल होने की सूचना मिली है. घटना कि जानकारी मिलने पर  बिजौली चौकी प्रभारी हाकिम सिंह ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. 

विवार सुबह से ही घने कोहरे ने दस्तक दे दी है
आपको बता दें कि धौलपुर जिले में सर्दी का सितम शुरु हो चूका है, रविवार सुबह से ही घने कोहरे ने दस्तक दे दी है. घना कोहरा एवं सर्दी ने लोगों को घरों में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया है. शहर के सड़क मार्ग एवं बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा. हाइवे पर वाहन चालक गाड़ियों की हेड लाइट जलाकर रेंगते हुए दिखाई दे रहे है. आमजन के साथ पशु पक्षी एवं वन्य जीवों की दिनचर्या पूरी तरह से प्रभावित हो गई. सूर्य भगवान के लोगों को दर्शन दुर्लभ हो गए है. इसके साथ ही कोहरे एवं सर्दी से गेहूं के फसल के लिए फायदेमंद माना जा रहा है.

यह भी पढ़े: क्रिसमसपर पर घूमें राजस्थान की ये खूबसूरत जगह, शाम बन जाएगी बेहद खास

गेहूं फसल में सर्दी काफी लाभदायक 
वहीं अधिकांश लोग अलाव का सहारा लेते हुए दिखाई दे रहे है. शीत लहर एवं कड़ाके की सर्दी ने लोगों के जनजीवन को बेहाल कर दिया है. आमजन के साथ पशु पक्षी एवं वन्य जीवो पर भी इसका असर देखा गया. रवि फसल की दृष्टि से सर्दी फायदेमंद एवं हानिकारक भी मानी जा रही है. गेहूं फसल में घना कोहरा एवं सर्दी काफी लाभदायक है. वहीं अधिक कोहरा व सर्दी से सरसों एवं आलू फसल में इससे नुकसान है.

धौलपुर भरतपुर हाईवे पर आवागमन पूरी तरह से बाधित
रविवार को घने कोहरे ने वातावरण को पूरी तरह से अपनी आगोश में ले लिया है. शहर से गुजरने वाले आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग, करौली धौलपुर हाईवे एवं धौलपुर भरतपुर हाईवे पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया. वाहन चालक सड़कों पर हेड लाइट को जलाकर रेंगते हुए दिखाई दे रहे है. सर्द हवाओं ने बच्चे, युवा, बुजुर्ग एवं अधेड़ सभी को बेहाल कर दिया. कड़ाके की सर्दी से तापमान में भारी गिरावट देखी जा रही है.

यह भी पढ़े: टोल कर्मियों की बढ़ती गुंडागर्दी, युवक के साथ मारपीट; आए दिन ऐसे मामलों की शिकायत

Trending news