पत्नी को विदा करने से मना किया तो युवक ने लगाई फांसी, पिता पप्पू का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement

पत्नी को विदा करने से मना किया तो युवक ने लगाई फांसी, पिता पप्पू का रो-रोकर बुरा हाल

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के सैंपऊ उपखंड क्षेत्र में शादी के बाद जब ससुराली जनों ने पत्नी को विदा करने से मना किया तो युवक ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के सैंपऊ उपखंड क्षेत्र में शादी के बाद जब ससुराली जनों ने पत्नी को विदा करने से मना किया तो युवक ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

यह भी पढ़ें- इस बार मानसून किसानों को करेगा मालामाल या कंगाल, मौसम विभाग ने कर दी भविष्यवाणी

घटना जिले के सैपऊ इलाके के झीलरा गांव की है. बताया गया है कि 19 वर्षीय युवक कुलदीप पुत्र पप्पू जाटव की करीब 2 वर्ष पूर्व शादी हुई थी. शादी के बाद पत्नी की विदा नहीं होने के कारण वह अपने पीहर में ही रह रही थी. 

अब युवक कुलदीप अपनी पत्नी को विदा कराकर उसे घर लाना चाहता था. इसी बात को लेकर जब उसने फोन कर ससुराली जनों से अपनी पत्नी की विदा कराने के लिए कहा तो कुछ वाद विवाद हो गया, जिस पर युवक कुलदीप ने आवेश में आकर फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना से परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- सीएम के बाद सचिन पायलट की होगी सोनिया गांधी से मुलाकात, क्या कुछ बड़ा होने वाला है?

वहीं, पिता पप्पू का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है. बेटे की मौत से पिता पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो. पुलिस की ओर से शव को कब्जे में लेकर सीएचसी सैंपऊ की मोर्चरी पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई तथा शव दाह संस्कार के लिए परिजनों को दे दिया है. पूरे मामले को लेकर पुलिस परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मर्ग दर्ज कर जांच में जुटी हुई है. 
Report- Bhanu Sharma

Trending news