चौरासी: लिव इन में रह रही युवती की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, पिता ने जताया था संदेह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451252

चौरासी: लिव इन में रह रही युवती की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, पिता ने जताया था संदेह

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के कंथार फला झोथरी में लिव इन में रह रही युवती की मौत के तीसरे दिन बाद पोस्टमार्टम हुआ है. इस मामले में मृतका के पिता और परिजन मौत पर संदेह जता रहे थे, जिसके बाद निष्पक्ष जांच और कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए.

चौरासी: लिव इन में रह रही युवती की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, पिता ने जताया था संदेह

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के कंथार फला झोथरी में लिव इन में रह रही युवती की बीमारी से मौत के मामले में तीसरे दिन शव का पोस्टमार्टम हो पाया. मामले में मृतका के पिता और परिजन मौत पर संदेह जता रहे थे. वहीं कार्रवाई की मांग पर अड़े होने के चलते पोस्टमार्टम नहीं हुआ था. पुलिस की निष्पक्ष जांच और कार्रवाई के आश्वासन के बाद मृतका के परिजन राजी हुए और पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि पगारा निवासी 58 वर्षीय रामचंद्र पुत्र सोमा डामोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में रामचंद्र डामोर ने बताया है कि उसकी 21 वर्षीय बेटी उर्मिला डामोर ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की है. वहीं कंथार फला झोथरी निवासी सोमा पुत्र गोपाल रोत ने उसकी बेटी को पत्नी बनाकर रखा हुआ था. 19 नवम्बर को रामचंद्र को सूचना मिली कि उसकी बेटी उर्मिला की मौत हो गई है. सूचना मिलने पर रामचंद्र अपने परिवार के साथ चौरासी थाने पहुंचा और मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को लेकर सोमा के गांव कंथार फला पहुंचे. 

इस दौरान उर्मिला का शव खाट पर पड़ा हुआ था. पुलिस ने सोमा और उसके घरवालों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उर्मिला की तबियत बिगड़ी थी, जिसके बाद उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर गए थे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है, जिस पर मृतका के पिता ने उर्मिला की मौत के बाद उसका शव बिना पोस्टमार्टम करवाए घर लाने पर सोमा और उसके परिजनों को संदेह जताया. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में मानसून की अच्छी बारिश के बाद भी भूजल स्तर गिरा, 302 ब्लॉक में से 219 डॉर्कजोन

मृतका के पिता और परिजन कार्रवाई की मांग पर अड़े थे, जिसके चलते 19 और 20 नवम्बर को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. पुलिस की लगातार समझाइश और निष्पक्ष जांच के आश्वासन के बाद मृतका के परिजन राजी हुए, जिसके बाद पुलिस ने आज मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Trending news