चौरासी: 10 फीट गड्ढे में गिरी विवाहिता, डूबने से हुई मौत, 5 माह पहले ही हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393686

चौरासी: 10 फीट गड्ढे में गिरी विवाहिता, डूबने से हुई मौत, 5 माह पहले ही हुई थी शादी

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के भादर गांव में एक विवाहिता पानी से भरे 10 फीट गड्ढे में गिर गई. इस दौरान डूबने से विवाहिता की मौत हो गई.

डूबने से हुई मौत

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के भादर गांव में एक विवाहिता पानी से भरे 10 फीट गड्ढे में गिर गई. इस दौरान डूबने से विवाहिता की मौत हो गई. पैर फिसलने से ये हादसा हुआ है. विवाहिता की शादी 5 माह पहले ही हुई थी और पीहर पक्ष ने विवाहिता की मौत पर संदेह जताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि भादर निवासी विनोद भाबोर की शादी मई माह में लक्ष्मणपुरा सागवाड़ा निवासी पायल से हुई थी. गुरूवार दोपहर को 20 वर्षीय पायल शौच के लिए गई थी, लेकिन काफी देर तक वापस घर नहीं लौटी. पायल के घर नहीं लौटने पर पायल का पति विनोद और देवर संजय उसे तलाशने के लिए घर से निकले. 

इस दौरान घर से करीब 50 मीटर दूर एक खुला गड्ढा था और गड्ढे में पानी भरा हुआ था और गड्ढा 10 फीट गहरा था. गड्डे के बाहर पायल के चप्पल पड़े दिखाई दिए, जिस पर पायल के पति और देवर को उसके गड्ढे में डूबने का अंदेशा हुआ. इस दौरान पायल के पति विनोद ने लोगों को मौके पर बुलवाया. ग्रामीणों ने गड्ढे में उतरकर पायल की तलाश शुरू की. 

यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान

इस दौरान पानी से भरे गड्ढे में पायल दिखाई दी, जिस पर लोगों ने उसको बाहर निकाला, लेकिन तब तक पायल की मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने मामले की सूचना धम्बोला थाना पुलिस को दी, सूचना पर धम्बोला थाने के सीआई हजारीलाल मीणा, नायब तहसीलदार शिवराम बुनकर, समाजसेवी विनोद कटारा, पूर्व सरपंच सोमा लाल, हैड कांस्टेबल चंदू लाल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने पीहर पक्ष को मामले की जानकारी दी, लेकिन पीहर पक्ष मौके पर नहीं पहुंचा. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news