Chaurasi: घर में सो रहे युवक को सांप ने काटा, 2 साल की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement

Chaurasi: घर में सो रहे युवक को सांप ने काटा, 2 साल की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के धुवेड गांव में घर में सो रहे एक युवक को सांप ने काट लिया. डूंगरपुर जिला अस्पताल में युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई.

युवक को सांप ने काटा

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के धुवेड गांव में घर में सो रहे एक युवक को सांप ने काट लिया. डूंगरपुर जिला अस्पताल में युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक युवक बीए फाइनल ईयर का छात्र था. वहीं युवक की मौत के बाद उसकी दो साल की बच्ची के सिर से पिता का साया उठ गया है. डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि धुवेड निवासी 74 वर्षीय निवासी शंकरलाल पुत्र मावजी रोत ने रिपोर्ट दी है. 

रिपोर्ट में शंकरलाल रोत ने बताया कि 30 सितंबर को उसका 26 वर्षीय बेटा जयन्तिलाल रोत घर में सोया हुआ था और इस दौरान सुबह करीब 5 बजे एक सांप ने उसे काट लिया, जिसके बाद जयन्तिलाल ने घटना की जानकारी अपने पिता शंकरलाल और अपने भाई पूंजीलाल को दी, जिस पर पिता शंकरलाल और भाई पूंजीलाल जयन्तिलाल को बाइक पर बैठाकर सीमलवाडा अस्पताल पहुंचे. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. इसके बाद परिजनों ने जयंतीलाल को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं आज सुबह उपचार के दौरान जयन्तिलाल की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

परिजनों ने मामले की जानकारी धम्बोला थाना पुलिस को दी. सूचना पर धम्बोला थाने के एएसआई अशोक कुमार कलाल डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. मृतक जयन्तिलाल सीमलवाडा के एक निजी कॉलेज में बीए फाइनल ईयर का छात्र था. वहीं उसकी दो साल की एक बेटी भी है, युवक की मौत के बाद उसकी दो साल की बेटी के सिर से पिता का साया उठ गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की पहल, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत बनीं सिंगर

त्योहारी सीजन पर जयपुर मेट्रो की सौगात, संचालन का समय और फेरे बढ़ाए गए

Trending news