Dungarpur News: ED की रेड के बाद दिनेश खोड़निया की प्रेस वार्ता, कहा- राजनीतिक दबाव के चलते की गई Raid
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1915330

Dungarpur News: ED की रेड के बाद दिनेश खोड़निया की प्रेस वार्ता, कहा- राजनीतिक दबाव के चलते की गई Raid

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाडा में ईडी की रेड के बाद दिनेश खोड़निया ने प्रेस वार्ता की. खोड़निया ने कहा कि जांच में ईडी को कुछ नहीं मिला. ये सिर्फ राजनीतिक दबाव के चलते की गई है. किरोड़ी लाल मीणा पर मानहानि का केस करेंगे.

Dungarpur News: ED की रेड के बाद दिनेश खोड़निया की प्रेस वार्ता, कहा- राजनीतिक दबाव के चलते की गई Raid

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाडा में कांग्रेसी नेता दिनेश खोडनिया और उनके समधी पर कल हुई ईडी की रेड) ED Raid) के मामले में कांग्रेसी नेता दिनेश खोडनिया ने आज कांग्रेस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में अपना पक्ष रखा है. खोडनिया ने कहा की कल की गई जांच में ईडी को उनके और उनके समधी के खिलाफ कुछ नहीं मिला है.

उन्होंने राजनितिक दबाव के चलते ईडी की रेड होने व सरकार और कांग्रेस को बदनाम करने के आरोप लगाए है. वहीं इस मौके पर उन्होंने कहा की किरोड़ी लाल मीणा द्वारा उन पर लगाये गए झूठे आरोपों पर वे उन पर मानहानि का केस करेंगे.

ये भी पढ़ें- हर गलती सजा मांगती है...! जब राजेंद्र राठौड़ ने अशोक गहलोत का नाम लेकर केसरी सिंह के लिए कही ये बात

ईडी की टीम द्वारा पेपर लीक प्रकरण में कांग्रेसी नेता दिनेश खोडनिया और उनके समधी पर कल सागवाडा में उनके घरों पर रेड की गई थी. ईडी की रेड मामले में कांग्रेसी नेता दिनेश खोडनिया ने आज डूंगरपुर कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए अपना पक्ष रखा.

पत्रकार वार्ता में दिनेश खोडनिया ने कहा की उनका पेपर लीक प्रकरण व बाबूलाल कटारा की नियुक्ति से कोई लिंक नहीं है. वहीं जांच में भी ईडी को कुछ नहीं मिला है. ईडी ने जो भी सवाल उनसे किये उनका उन्होंने पूरा जवाब दिया है. वहीं उन्होंने ईडी को कार्रवाई को राजनितिक दबाव से प्रेरित बताया.

उन्होंने कहा की भाजपा की ओर से कांग्रेस पार्टी व उनके नेताओं पर दबाव बनाने के लिए ईडी व इनकम टेक्स जैसी एन्जेंसिया का दुरूपयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा की बाबूलाल कटारा और भूपेन्द्र सारण की गिरफ़्तारी को इतना समय हो गया अगर उनके खिलाफ कोई सबूत मिले थे तो ईडी ने पहले कार्रवाई क्यों नहीं की विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई कार्रवाई राजनीती से प्रेरित लगती है | उन्होंने कहा राजस्थान में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है.

ऐसे में उन्होंने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई ईडी की रेड पर सरकार और कांग्रेस को बदनाम करने के आरोप लगाए है. इधर पत्रकार वार्ता में उन्होंने राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा द्वारा उन पर लगाए आरोपों पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा की किरोड़ी लाल मीणा ने गलत जगह हाथ डाला है. वे ब्लेकमेलिंग व डराने की राजनीति करते आये है लेकिन उनकी ब्लेकमेलिंग व धमकी यहां नहीं चलेगी. उनके पास मिलीभगत के कोई सबूत हो तो उसे पेश करे. दिनेश खोडनिया ने किरोड़ी लाल मीणा पर मानहानि का केस करने की बात कही है.

Trending news