राजस्थान के पूर्व मंत्री घर में बिजली चोरी करते पकड़े गए,लाख से ज्यादा का जुर्माना तो लगा ही बिजली कनेक्शन भी कटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257702

राजस्थान के पूर्व मंत्री घर में बिजली चोरी करते पकड़े गए,लाख से ज्यादा का जुर्माना तो लगा ही बिजली कनेक्शन भी कटा

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व मंत्री घर में बिजली चोरी करते पकड़े गए. 1 लाख से ज्यादा का जुर्माना उन पर लगा. साथ ही  बिजली कनेक्शन भी काट दिया गया.

symbolic picture

Electricity theft in Nafees Ahmed house:  झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में  विद्युत विजिलेंस टीम ने पूर्व मंत्री नफीस अहमद (Nafees Ahmed) के घर में बिजली चोरी होते पकड़ी. ऐसे में मौके पर मौजूद डिस्कॉम अभियंता शंभूनाथ प्रसाद ने पूर्व मंत्री के घर का विद्युत कनेक्शन काट दिया. साथ ही 1 लाख 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.

पूर्व मंत्री के द्वारा अपने घर में बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाना जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. मामले में जानकारी देते डिस्कॉम कार्यालय पिड़ावा के एक्सईएन शंभूनाथ प्रसाद ने बताया कि पूर्व मंत्री नफीस अहमद द्वारा उनके पिड़ावा स्थित आवास पर विद्युत सप्लाई में डिस्टरबेंस की शिकायत मिली थी.

उन्होंने कहा कि जिस पर वे खुद डिस्कॉम कर्मियों की टीम के साथ उनके आवास पहुंचे, जहां जांच के दौरान पाया कि पूर्व मंत्री नफीस अहमद के आवास पर आ रही डिस्कॉम की सर्विस लाइन में मोटर से पहले ही कट लगाकर विद्युत चोरी की जा रही थी. ऐसे में डिस्कॉम टीम द्वारा पूर्व मंत्री के आवास का विद्युत कनेक्शन काट दिया गया और मीटर तथा सर्विस लाइन को हटाकर जब्त किया गया है. विद्युत चोरी करते पाए जाने पर वीसीआर चालान भरकर 1 लाख 25 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है.

डिस्कॉम एक्सईएन शंभूनाथ प्रसाद ने कहा कि विद्युत चोरी रोकने के लिए डिस्कॉम द्वारा बिना किसी भेदभाव के कार्रवाई इसी तरह जारी रहेगी. जनता दल सरकार में पिड़ावा के नफीस अहमद राजस्थान में मंत्री रह चुके हैं.

Trending news