Dungarpur Crime News: होली कार्यक्रम में भाग लेने गया था परिवार,पिछे से चोरी ने कर दिया हाथ साफ
Advertisement

Dungarpur Crime News: होली कार्यक्रम में भाग लेने गया था परिवार,पिछे से चोरी ने कर दिया हाथ साफ

Dungarpur Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के न्यू हाउसिंग बोर्ड में एक सूने घर को चोरों ने निशाना बनाया है.चोर घर से एक फ्रिज और संदूक में रखे 10 हजार रूपये चोरी करके ले गए है.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के न्यू हाउसिंग बोर्ड में एक सूने घर को चोरों ने निशाना बनाया है.चोर घर से एक फ्रिज और संदूक में रखे 10 हजार रूपये चोरी करके ले गए है.परिवार होली कार्यक्रम में भाग लेने गड़ा मोरिया गांव गया था.

इधर,आज सुबह परिवार के लोगों के लौटने पर वारदात का पता चला .इधर घर के पास लगे सीसीटीवी केमरो में चोर नजर आये है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है .

दरवाजे का ताला टूटा 
डूंगरपुर शहर के न्यू हाउसिंग बोर्ड निवासी यशपाल सिंह चौहान ने बताया कि,मां पदम कुंवर का देहांत हो गया था. इस बार उनके देहांत के बाद पहली होली थी. ऐसे में पूरा परिवार गड़ा मोरिया गांव गया था। इधर, आज जब सभी लोगों गांव से वापस लौटे तो देखा घर का दरवाजे का ताला टूटा हुआ था.

सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना 
इस पर घर के अंदर जाकर देखा तो घर में रखा एक फ्रिज गायब था. वहीं, संदूक में रखे 10 हज़ार रुपए भी गायब थे और सारा सामान चोरों ने फैला दिया था .इसके बाद पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे देखने पर 2 दिन पहले चोर घर में घुसते नज़र आए और घर से सामान बाहर निकालते हुए भी दिखाई दिए.मामले पीड़ित ने यशपाल सिंह ने कोतवाली थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .

यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime News:होली पर गांव आकर भी घर नहीं पहुंचा युवक,रास्ते में उठाया बड़ा कदम

यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: जाट बाहुल्य सीकर लोकसभा पर किसका होगा दबदबा? जानें सियासी रूप से क्यों अहम है ये सीट

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस ने शर्त नहीं मानी, तो नरेश मीणा ने दौसा से निर्दलीय ही भर दिया पर्चा, बोली ये बात!

Trending news