Dungarpur News: 11वीं कक्षा के छात्र पर साथी छात्र ने कड़े से किया हमला, हुआ गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2363440

Dungarpur News: 11वीं कक्षा के छात्र पर साथी छात्र ने कड़े से किया हमला, हुआ गंभीर घायल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के स्कूल में 11वीं कक्षा में एक छात्र पर उसके ही साथी छात्र ने कड़े से हमला कर दिया. हमले में छात्र गंभीर घायल हो गया.

Dungarpur News Zee Rajasthan

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर का महारावल सरकारी स्कूल बदमाशों की पाठशाला बनती जा रही है. आए दिन स्कूल में मारपीट व हमले की घटनाएं हो रही हैं.  इसी के तहत आज सुबह स्कूल में 11वीं कक्षा में एक छात्र पर उसके ही साथी छात्र ने कड़े से हमला कर दिया. 

हमले में छात्र गंभीर घायल हो गया. जिसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, घटना के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया है. मामले के अनुसार, शहर के महारावल स्कूल में कक्षाएं चल रही थी. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: बच्चों में बढ़ रही रीढ़ की हड्डी की समस्या,मासूमों की झुक रही कमर

इस दौरान 11वीं कक्षा में पहले पीरियड के बाद छात्र यशराज सिंह पर उसके ही एक अन्य साथी ने पीछे से कड़े से उसके सिर व शरीर पर हमला कर दिया. सिर पर कड़े से चोट लगने से यशराज सिंह लहुलुहान हो गया. इधर हमले के बाद आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया. 

घायल को छात्र को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. इधर घटना की सुचना पर कोतवाली थाना पुलिस स्कूल में पहुंची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल छात्र से घटना की रिपोर्ट ली. इधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

गौरतलब है कि 7 दिन पहले भी महारावल स्कूल में एक ऐसे ही घटना हुई थी, जिसमे एक छात्र ने अपने ही शिक्षक पर पत्थर से हमला कर घायल कर दिया था. वहीं, स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया की दोनों छात्रों के बीच चेहरे के रंग को लेकर आरोप-प्रत्यारोप चल रहे थे, जिसके बाद पूरा घटनाक्रम सामने आया है. 

यह भी पढ़ेंः Karauli News: छलांग लगाकर घर में घुसा आवारा सांड, रात भर दहशत में रहे घरवाले

Trending news