डूंगरपुर: युवक से 5 लाख की लूट, आंखों में मिर्च डालकर रुपयों से भरा बैग लिए फरार हुए 3 बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2457909

डूंगरपुर: युवक से 5 लाख की लूट, आंखों में मिर्च डालकर रुपयों से भरा बैग लिए फरार हुए 3 बदमाश

Dungarpur News: डूंगरपुर में एक युवक के साथ 5 लाख की लूट की वारदात सामने आई है. बाइक सवार तीन बदमाश युवक की आंखों में मिर्च का पाउडर डालकर रुपयों से भरा बैग छिनकर फरार हो गए. 

Rajasthan Crime

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर की न्यू कॉलोनी में एक युवक के साथ 5 लाख की लूट की वारदात सामने आई है. बाइक सवार तीन बदमाश युवक की आंखों में मिर्च का पाउडर डालकर रुपयों से भरा बैग छिनकर फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. 

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई भगवान लाल मेघवाल ने बताया कि कनबा गांव निवासी हितेश पटेल वीजा के काम से 3 लाख रुपये लेकर घर निकला था. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो मंदिर, जहां शराब की बोतल के बिना अधूरी है माता रानी की पूजा

वहीं, उसके बाद वह डूंगरपुर शहर की न्यू कॉलोनी अपने छोटे भाई विपिन के घर पहुंचा, जहां से उसने 2 लाख रुपये और लिए. इसके बाद युवक वहा से निकला तो रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाश मिले. 

बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी आंखों में मिर्च का पाउडर डालकर 5 लाख रुपयों से भरा बैग छिनकर फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित हितेश ने अपनी भाई के घर पहुंचकर घटना की जानकार दी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में फिर एक्टिव हुई बारिश! 5 अक्टूबर को 10 जिलों में अलर्ट जारी

वहीं, सूचना पर एएसपी रतन चावला, डिप्टी राजकुमार राजोरा और कोतवाली थानाधिकारी भगवान लाल मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी ली. इधर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. 

पढ़िए राजस्थान क्राइम की एक और खबर 
Sawai Madhopur News: जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 12 से अधिक महिला-पुरुष हुए घायल 

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र की ग्राम पंचायत पाली में अधीन सेवतीं गांव में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. झगड़े में दोनों पक्षो के 12 से ज्यादा महिला पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष की जमीन पर बाजरे की कड़बी (चारा) रखने पर विवाद उपजा और आपसी कहासुनी धीरे धीरे खूनी संघर्ष में तब्दील हो गयीं। दोनों पक्षो के महिला पुरुषों ने एक दूसरे पर लाठी, डंडो, कुल्हाड़ी से जमकर हमला किया, जिसमें दोनों पक्षों की 5 महिलाएं और 7 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों के लोगों बीच बीचबचाव करवाकर घायलों को निजी वाहनों से ईलाज के लिए सीएचसी बहरावंडा खुर्द और सवाई माधोपुर जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ सभी घायलों का ईलाज चल रहा है. 

सेवतीं गांव में हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के बीच विवाद बाजरे की कड़पी(चारा) रखने को लेकर हुआ जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के खेत पास-पास मौजूद है. 

इसमें एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष की जमीन पर जबरन बाजरे की कड़वी रखने के कारण विवाद हुआ पहले तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई. उसके बाद आपसी तकरार खूनी संघर्ष में बदल गयी और दोनों पक्षों के महिला पुरुषों ने आपस मे एक दूसरे पर लाठी, डंडो, कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इसमें दोनों पक्षों के करीब 12 महिला-पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल मोके पर हालात तनावपूर्ण बने हुए है. एहतियातन बहरावंडा खुर्द चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुचीं है और मोके पर स्थिति पर नजर बनाए हुए है. 

Trending news