डूंगरपुर: बावड़ी में डूबने से 5 साल के बेटे की मौत, परिवार में मचा हाहाकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1664453

डूंगरपुर: बावड़ी में डूबने से 5 साल के बेटे की मौत, परिवार में मचा हाहाकार

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में एक 5 साल के मासूम की बावड़ी में डूबने से मौत हो गई, जिसके बाद पूरे परिवार में हाहाकार मच गया. बावड़ी के पास ही परिवार झोपड़ी बनाकर रहता है. 

डूंगरपुर: बावड़ी में डूबने से 5 साल के बेटे की मौत, परिवार में मचा हाहाकार

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में रणसागर तालाब के पास बावड़ी में डूबने से एक 5 साल के मासूम की मौत हो गई. गोताखोर की मदद से कई घंटो की मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. वहीं, शव को पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में ऊपर गांव चौकी इंचार्ज पोपटलाल लबाना ने बताया कि रूपा किर निवासी मावली उदयपुर अपने परिवार के साथ खेड़ा कच्छवासा स्थित रणसागर तालाब पेटे में सब्जी की खेती का काम करता है. 

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh News: गर्भवती महिला को शराब के नशे धुत घंटो घूमाता रहा, एंबुलेंस चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा

रूपा का परिवार तालाब पेटे में ही पुराने मंदिर और उसके सामने बावड़ी से कुछ दूर एक झोपड़ी बनाकर रहता है. शनिवार शाम के समय रूपा का 5 वर्षीय बेटा कानू बावड़ी के पास खेल रहा था.

बावड़ी में जा गिरा कानू
इस दौरान कानू का पैर फिसल गया और वह बावड़ी में जा गिरा. इससे कानू पानी में डूब गया. इधर, काफी देर तक कानू जब नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की इसके बाद परिजनों को पता लगा की कानू बावड़ी में गिर गया है. सूचना पर उपरगांव चौकी से पोपटलाल मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम, अब पड़ेगी तेज गर्मी

3 घंटों की काफी मशक्कत के बाद मिला शव
वहीं, गोताखोर ललित श्रीमाल की टीम को भी मौके पर बुलाया. इसके बाद बावड़ी में सर्च अभियान शुरू किया गया. वहीं, करीब 3 घंटों की काफी मशक्कत के बाद देर रात को बावड़ी से शव को बाहर निकाला जा सका. इसके बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. इधर, आज शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news