Dungarpur News: वीकेबी गर्ल्स होस्टल पहुंचे बाबूलाल खराड़ी, कुछ ही दिनों पहले परिसर में घुसे थे असामजिक तत्व
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2406044

Dungarpur News: वीकेबी गर्ल्स होस्टल पहुंचे बाबूलाल खराड़ी, कुछ ही दिनों पहले परिसर में घुसे थे असामजिक तत्व

Dungarpur News: राजस्थान के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. इस मौके पर उन्होंने डूंगरपुर शहर में वीकेबी गर्ल्स होस्टल का निरीक्षण किया. 

Dungarpur News: वीकेबी गर्ल्स होस्टल पहुंचे बाबूलाल खराड़ी, कुछ ही दिनों पहले परिसर में घुसे थे असामजिक तत्व

Dungarpur News: राजस्थान के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. इस मौके पर उन्होंने डूंगरपुर शहर में वीकेबी गर्ल्स होस्टल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने छात्राओं के साथ संवाद करते हुए उनकी समस्याएं जानी और अधिकारियों को होस्टल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए.

वीकेबी गर्ल्स होस्टल पहुंचे बाबूलाल खराड़ी
जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत के साथ वीकेबी गर्ल्स होस्टल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने होस्टल में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. वहीं, होस्टल में मौजूद छात्राओं से संवाद किया. इस मौके पर छात्राओं ने अपनी समस्याओं के साथ कुछ दिन पहले तीन असामाजिक तत्वों के घुस जाने की घटना से अवगत करवाया. 

डूंगरपुर एसपी से फोन पर की बात
मंत्री ने मामले में एसपी डूंगरपुर से फोन पर बात की जिस पर एसपी ने बताया की तीनों असामाजिक तत्वों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. इधर होस्टल निरीक्षण के दौरान मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने अधिकारियों को होस्टल की सुरक्षा के लिए पुख्ता बंदोबस्त करने के निर्देश दिए. 

दोनों वार्डन को किया गया निलंबित 
मंत्री ने बताया की असामाजिक तत्वों के होस्टल में घुसने व रात को होस्टल वार्डन के नहीं रहने पर होस्टल की दोनों वार्डन को निलंबित किया गया है. वहीं, उनकी जगह नए वार्डन रखे गए हैं. इसके साथ ही एक चौकीदार की और व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के बागियों के खिलाफ सुनील पारवानी ने खोला मोर्चा, राहुल गांधी से की ये मांग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news